Rashifal: मेष तुला और कर्क राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा रविवार, जानें आज का राशिफल?

Aaj ka Rashifal 7 May 2023: आज दिन रविवार और ज्येष्ठ मास के कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि है. आज का दिन मेष, धनु, तुला, कर्क, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा. यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल?

पूनम Sun, 07 May 2023-10:06 am,
1/7

मेष राशि: रविवार का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. आपको जीवन में तरक्की के अच्छे अवसर मिलेंगे. अगर आप कुछ नया और क्रिएटिव करने का सोच रहे हैं तो आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा.

2/7

तुला राशि: आज आपकी सेहत अच्छी रहेगी. आप किसी शादी समारोह में शामिल हो सकते हैं. आज का दिन आपके लिए खुशियोंभरा रहेगा. आप परिवार के साथ काफी एन्जॉय करेंगे.

3/7

सिंह राशि: आज आपके कुछ कार्य रुक सकते हैं. मन में नकारात्मक विचार आ सकते हैं. किसी से लड़ाई झगड़ा करना आप पर भारी पड़ सकता है. आप किसी कानूनी विवाद में उलझ सकते हैं.

 

4/7

कर्क राशि: आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. परिवार के साथ तीर्थ स्थल पर जा सकते हैं. जरूरतमंद लोगों की मदद करें. अगर आप कहीं निवेश करने का सोच रहे हैं तो अभी यह समय आपके लिए सही है. 

5/7

धनु राशि: आपके जीवन में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं. किसी करीबी को लेकर परेशान रह सकते हैं. आपको मानसिक तनाव भी रह सकता है. आज कामकाजी महिलाएं घरेलू कार्यों में व्यस्त रहेंगी.   

6/7

कुंभ राशि: आज आप अपने जीवन के लिए कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. आप जो भी फैसला लेंगे वो आपके भविष्य के लिए अच्छा रहेगा. आप मानसिक रूप से भी अच्छा महसूस करेंगे. 

7/7

मीन राशि: आज का दिन आपके लिए खुशियां लाया है. व्यापारियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. विद्यार्थियों के लिए पढ़ाई के साथ कुछ क्रिएटिव करना अच्छा रहेगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link