Rashifal: तुला राशि वालों पर आज मां लक्ष्मी होंगी मेहरबान, जानें क्या कहता है आपका राशिफल

हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 13 जनवरी शुक्रवार को क्या है आपका राशिफल?

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 13 Jan 2023-9:45 am,
1/5

मेष राशि: पुरानी बातों को सोचकर परेशान हो सकते हैं. प्रेम संबंधों में नोकझोक हो सकती है. बुजुर्गों को धार्मिक यात्रा पर जाने का अवसर मिल सकता है. आज आपकी सेहत भी ठीक रहेगी, आप पूरा दिन ऊर्जावान महसूस करेंगे.

2/5

तुला राशि: आपके लिए आज का दिन बेहद खास है. आपका हर काम बनेगा. महिलाओं को बड़ों का प्यार और स्नेह मिलेगा. सहमार्मियों के साथ आपका तालमेल अच्छा बना रहेगा. खास बात यह है कि आज आपको कहीं से मनचाही नौकरी का ऑफर मिलेगा.

 

3/5

कन्या राशि: किसी रिश्तेदार से झगड़ा हो सकता है, जिसकी वजह से आप पूरा दिन परेशान रहेंगे. आज आप किसी पर जल्दी से भरोसा न करें. अन्यथा आपको धन संबंधी नुकसान हो सकता है. 

4/5

मकर राशि: आज आप अपनी समझदारी और सूझबूझ से कुछ ऐसा करेंगे, जिससे समाज में आपका मान सम्मान बढ़ेगा. परिवार का पूर्ण सहयोग मिलेगा. राशन दुकानदारों का काम भी अच्छा चलेगा.

5/5

मीन राशि: वालों का आज सामाजिक कार्यों में समय बीतेगा. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. परिजनों के सहयोग से कुछ नया और बड़ा कर कार्य कर सकते हैं जो आपके भविष्य के लिए भी अच्छा रहेगा. आज आपकी तबियत थोड़ी खराब रह सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.) 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link