Weekly Rashifal: मेष मकर मीन और कुंभ राशि वालों के लिए बेहद खास हैं अगले सात दिन

वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा गया है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर राशि का चक्र एक माह का होता है. ऐसे में 12 राशियों का चक्र 12 महीने में यानी एक साल में पूरा होता है. इन्हीं ग्रह नक्षत्रों की चाल के आधार पर राशिफल का आंकलन होता है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 28 Nov 2022-10:46 am,
1/5

मेष राशि वाले जातक इस सप्ताह परिवार के साथ कहीं यात्रा पर जा सकते हैं. आपके घर में काफी समय से बनी समस्याओं का समाधान होगा. ऑफिस का तनाव भी दूर रहेगा. कुल मिलाकर आपके लिए यह सप्ताह काफी अच्छा बीतेगा.

2/5

सिंह राशि वाले घर में कोई मांगलिक कार्य करा सकते हैं. किसी नए सदस्य की एंट्री होगी. आपके अच्छे संपर्क बनेंगे. काफी समय से चल रहा प्रॉपर्टी विवाद भी खत्म होने की संभावना है.

3/5

मकर राशि वाले कार्यस्थल पर कुछ क्रिएटिव करेंगे, जिससे आपके सीनियर और बॉस आपसे खुश रहेंगे. नया वाहन खरीद सकते हैं. मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ महसूस करेंगे. महिलाएं गोल्ड की वस्तु बनवा सकती हैं.

4/5

कुंभ राशि वालों पर इस सप्ताह वर्क लोड़ रहेगा. आपकी नए लोगों से मुलाकात होगी, जिनसे मिलकर आपको अच्छा लगेगा. जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग मिलेगा. आत्मविश्वास भी बढ़ेगा.  

5/5

मीन राशि वालों के घर किसी नए शख्स की एंट्री होगी. आईटी क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए भी यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है. आपको विदेश जाने का मौका मिल सकता है या फिर आपको विदेश से ही अच्छी नौकरी का ऑफर आ सकता है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.) 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link