Rashifal: तुला राशि वालों को आज हो सकती है धन प्राप्ति, जानें आज का राशिफल

हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 5 जनवरी गुरुवार को क्या है आपका राशिफल?

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 05 Jan 2023-8:34 am,
1/6

मिथुन राशि वालों की परिवार में किसी से नोकझोक हो सकती है. आज आप धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे. परिस्थितियां आपके अनुकूल रह सकती हैं. प्रेम संबंधों में थोड़ी अनबन हो सकती है. आपकी सेहत ठीक रहेगी. अगर आप सोने या चांदी की कोई वस्तु खरीदने का सोच रहे हैं तो आज का दिन आपके लिए सही है.   

 

2/6

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. आपकी सेहत ठीक रहेगी. पूरा दिन व्यस्त रहेंगे. अगर आपने कहीं निवेश किया था तो आज उसके अच्छे परिणाम मिलने की संभावना है. जरूरतमंद की मदद करें.

3/6

तुला राशि वालों के लिए आज का दिन सही रहेगा. आज धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. अगर कहीं आपका पैसा फंसा हुआ है तो आज आपको थोड़ी रकम वापस मिल सकती है. आपका मन शांत रहेगा और काम में मन लगा रहेगा. जरूरतमंदों की मदद करें. 

 

4/6

कर्क राशि वाले स्टूडेंट्स को आज पढ़ाई में परेशानियां आ सकती हैं जिनका आज एग्जाम है उनके लिए आज का दिन सही रहेगा. परीक्षा के लिए जाने से पहले पाठ करके निकलें. महिलाएं आज किसी धोके में फंस सकती हैं. आपकी सेहत थोड़ी खराब रह सकती है.

5/6

वृश्चिक राशि वालों का आज सामाजिक कार्यों में समय बीतेगा. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. परिजनों के सहयोग से कुछ नया और बड़ा कर कार्य कर सकते हैं जो आपके भविष्य के लिए भी अच्छा रहेगा. आज आपकी तबियत थोड़ी खराब रह सकती है. 

 

6/6

धनु राशि वाले जातक आज परेशान रहे सकते हैं. बेवजह शक करने की वजह से अपनों से आपसी रिश्ते खराब हो सकते हैं. कोशिश करें किसी दूसरे की बातों में न आकर बहसबाजी न करें. बुजुर्ग और वरिष्ठ लोगों से कुछ सीखने को मिलेगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.) 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link