Weekly Rashifal: मेष और तुला राशि वाले प्रेमियों के लिए अच्छा रहेगा यह सप्ताह

Weekly Rashifal 2023: वैदिक शास्त्रों में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर राशि का राशिफल इन्हीं ग्रहों की चाल के आधार पर पता चलता है. ऐसे में यहां जानें प्रेमियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहेगा?

पूनम Mon, 22 May 2023-11:00 am,
1/6

मेष राशि: इस सप्ताह आपके प्रेमी का ध्यान आपकी ओर आकर्षित होगा. वह आपको काफी समय दे पाएंगे. आप दोनों का एक साथ अच्छा समय बीतेगा. अगर आपके रिश्ते में अनबन चल रही थी तो इस वीक सब कुछ सामान्य होने की संभावना है. 

2/6

मिथुन राशि: सप्ताह की शुरुआत आपके लिए सामान्य रहेगी. आपका पार्टनर आपको ज्यादा समय नहीं दे पाएगा, जिसकी वजह से आप चिड़चिड़ापन महसूस कर सकते हैं. 

3/6

तुला राशि: यह सप्ताह आपके लिए काफी अच्छा रहेगा. आपका पार्टनर आपकी हर बात मानेगा और आपकी हर डिमांड पूरी करेगा. आप दोनों का प्यार और बढ़ेगा. 

4/6

कर्क राशि: यह सप्ताह आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है. सप्ताह की शुरुआत में आपका पार्टनर आपको हर फैसले में सपोर्ट करेगा, जिन जातकों की हाल ही में शादी हुई है वे कहीं घूमने का प्लान कर सकते हैं. 

5/6

वृश्चिक राशि: जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा. दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा. इस वीक आप एक-दूसरे को ज्यादा समय नहीं दे पाएंगे, लेकिन फिर भी आप दोनों के बीच प्यार बना रहेगा.

 

6/6

कुंभ राशि: इस सप्ताह आप दोनों के बीच अनबन हो सकती है. जो जातक लॉन्ग डिस्टेंस में रह रहे हैं उनके बीच झगड़ा बढ़ सकता है. इस बीच आप दोनों की बातचीत भी कम होगी. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link