Weekly rashifal: महीने का पहला सप्ताह किन राशि वाले जातकों के लिए रहेगा अच्छा

Saptahik Rashifal 1-7 May 2023: कल यानी 1 मई से नए सप्ताह की शुरुआत हो रही है. कल माह का पहला दिन यानी 1 मई और दिन सोमवार है. ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि माह का पहला सप्ताह किन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा?

पूनम Sun, 30 Apr 2023-3:11 pm,
1/6

मेष राशि: यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा. प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी. आपके सामाजिक रिश्ते बेहतर होंगे. व्यापारियों के लिए यह सप्ताह कुछ खास नहीं रहेगा. आपका कार्य कुछ खास नहीं चलेगा.

2/6

वृष राशि: परिवार में कोई नया सामान ला सकते हैं. संतान पक्ष को लेकर खुश रहेंगे. आपको कहीं से शुभ समाचार मिलेंगे. अगर आपको लगता है कोई आपसे झूठ बोल रहा है तो वक्त रहते उससे दूरी बना लें.

3/6

तुला राशि: आपके लिए यह सप्ताह ठीक रहेगा. नए कार्य की शुरुआत के लिए भी यह सप्ताह ठीक है. किसी रिश्तेदार के घर मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं.

4/6

कर्क राशि: इस सप्ताह सेहत को लेकर जरा भी लापरवाही न बरतें. अन्यथा आपको ज्यादा परेशान होना पड़ सकता है. अगर आपको लीवर संबंधी समस्या है तो इसका सही से इलाज करा लें.

5/6

धनु राशि: किसी नई पॉलिसी में इंवेस्ट करने से पहले सोच-विचार कर लें. अन्यथा आपको भविष्य में पछताना पड़ सकता है. आप धोखाधड़ी का भी शिकार हो सकते हैं. 

6/6

कुंभ राशि: इस राशि के जातकों को इस सप्ताह परेशान रहना पड़ सकता है. परिवार में किसी की तबियत ज्यादा खराब रह सकती है. मानसिक तनाव की वजह से आपकी सेहत पर भी बुरा असर पड़ सकता है.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link