Weekly Rashifal: इन 6 राशि वाले जातकों के लिए लाभ देने वाले रहेंगे अगले 7 दिन, जानें क्या है आपका साप्ताहिक राशिफल

हिंदू पंचांग के अनुसार, इस सप्ताह की शुरुआत आषाढ़ माह के कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि से हो रही है. हालांकि दशमी तिथि सुबह 10 बजकर 29 मिनट तक ही रहेगी. इसके बाद एकादशी तिथि लग जाएगी. यह सप्ताह आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 30 Jun 2024-6:42 pm,
1/7

मेष राशि: इस सप्ताह आपके काम में प्रगति होगी. कारोबार को लेकर नई योजनाएं बना सकते हैं. यश कीर्ति के साथ धन लाभ में वृद्धि होगी. नौकरी कर रहे जातकों को अपने कार्यक्षेत्र में परेशानी का अनुभव हो सकता है.

 

2/7

वृषभ राशि: नौकरी और व्यापार के क्षेत्र में कार्यरत जातकों को मनचाही सफलता मिलने से खुशी प्राप्त हो सकती है, लेकिन व्यापारी वर्ग को अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. रुके हुए कार्यों में प्रगति होगी.

 

3/7

मिथुन राशि: भाग्य का साथ मिलने से अचानक किसी प्रकार का लाभ मिल सकता है. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. किसी तरह का व्यर्थ का खर्च परेशान कर सकता है. नौकरी और व्यापार में अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है.

 

4/7

कर्क राशि: इस सप्ताह आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. प्रत्येक कार्य सफलतापूर्वक पूरे होंगे, जिससे उत्साह और स्फूर्ति बनी रहेगी. कारोबार में नई योजना बनेगी. यश कीर्ति में वृद्धि होगी.

 

5/7

सिंह राशि: इस सप्ताह आपका पराक्रम बढ़ेगा और भाइयों से सहयोग प्राप्त होगा. हर प्रकार की सुविधाएं मिलेंगी. महत्वपूर्ण कार्यों के पूरा होने से आपका चेहरा खिल उठेगा.

 

6/7

कन्या राशि: इस सप्ताह धन लाभ और कुटुंब से सहयोग प्राप्त होगा. पराक्रम और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. भाई से लाभ और सुख प्राप्त होगा और आय के नए स्रोत उपलब्ध होंगे.

 

7/7

तुला राशि: शारीरिक सुखों में बढ़ोतरी होगी. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. सभी प्रकार के मनमुटाव दूर होंगे. शादी योग्य जातकों को अच्छे प्रस्ताव प्राप्त हो सकते हैं. छात्रों के लिए अच्छा समय रहेगा.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link