Weekly Rashifal: मेष सिंह और कर्क राशि वालों को इस सप्ताह मिल सकता है बड़ा लाभ

Weekly Rashifal 2023: इस सप्ताह की शुरुआत कार्तिक माह के शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि से हुई है. इस पूर्णिमा को `कार्तिक पूर्णिमा` भी कहा जाता है. इस पूर्णिमा का हिंदू धर्म में विशेष महत्व होता है. इसके साथ ही आज `गुरु नानक जयंती` भी है. यहां जानें आपके लिए यह सप्ताह कैसा रहेगा.

पूनम Mon, 27 Nov 2023-10:46 am,
1/7

मेष राशि वालों के लिए यह सप्ताह बेहद खास रहेगा. इस वीक आपकी आय बढ़ने की संभावना है. आपको किसी सरकारी योजना का लाभ मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों को तरक्की मिलेगी. 

 

2/7

तुला राशि वाले जिन जातकों की जीवनसाथी या प्रेमी के साथ अनबन हुई है, उनके बीच सब सामान्य हो जाएगा. विद्यार्थियों को इस सप्ताह ज्यादा मेहनत करनी होगी. 

 

3/7

सिंह राशि वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. सप्ताह की शुरुआत में यात्रा के योग बन रहे हैं. आपको आपका रुका हुई धन मिल सकता है. किसी व्यक्ति विशेष से आपकी अच्छी बातचीत हो सकती है. 

 

4/7

कर्क राशि वाले व्यापारियों को इस सप्ताह धन लाभ मिल सकता है. जॉब से संबंधित कोई भी फैसला लेने में आपको धैर्य रखना होगा. भाग्य आपका साथ देगा. 

 

5/7

वृश्चिक राशि वालों को इस वीक परेशान होना पड़ सकता है. व्यापारियों का कार्य कुछ खास नहीं चलेगा. अगर आप जॉब बदलने का सोच रहे हैं तो यह समय बिल्कुल भी सही नहीं है. 

 

6/7

कुंभ राशि वाले जातक इस सप्ताह कार्यक्षेत्र पर जॉब संबंधी किसी फैसले को लेकर दुविधा में रहेंगे, जिसकी वजह से आप मानसिक रूप से परेशान रह सकते हैं.   

 

7/7

मीन राशि वालों को सप्ताह की शुरुआत में थोड़ा परेशान होना पड़ेगा. कार्यक्षेत्र पर वर्क लोड़ को लेकर परेशान रहेंगे, लेकिन वीक के आखिर में सब सामान्य हो जाएगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link