Weekly Rashifal: आपके लिए कैसी रहेगी सप्ताह की शुरुआत, क्या है आपका साप्ताहिक राशिफल?

Weekly Rashifal 2023: इस सप्ताह की शुरुआत आषाढ़ मास के शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि से हुई है. यह सप्ताह आपके लिए कैसा रहेगा ये जानने के लिए पढ़ें साप्ताहिक राशिफल?

पूनम Mon, 03 Jul 2023-10:16 am,
1/6

कर्क राशि: इस सप्ताह आपके लिए खुशनुमा रहेगा. इस राशि के व्यापारियों को आर्थिक लाभ मिलने की संभावना है. अगर आप कोई नया कार्य करना चाहते हैं तो इसके लिए भी यह सप्ताह शुभ है.  

 

2/6

सिंह राशि: यह सप्ताह आपके लिए सामान्य रहेगा. आपको अचानक कुछ पैसों की जरूरत पड़ सकती है. आप व्यर्थ के विचारों को लेकर परेशान रहेंगे.

 

3/6

धनु राशि: इस सप्ताह आपका किसी से झगड़ा हो सकता है. आपके किसी महत्वपूर्ण कार्य में रुकावट आ सकती है. इस राशि की महिलाओं के लिए यह सप्ताह का दिन सही रहेगा. 

 

4/6

मकर राशि: इस सप्ताह आप किसी जरूरी काम से बाहर जा सकते हैं. इस राशि के बुजुर्गों को स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं रहेंगी. संतान पक्ष की ओर से अच्छे समाचार मिलेंगे. 

 

5/6

वृश्चिक राशि: आपके लिए यह वीक कुछ खास नहीं है. सप्ताह की शुरुआत में ही आपका किसी से झगड़ा हो जाएगा, जिसकी वजह से आप तनाव में रहेंगे. 

 

6/6

कुंभ राशि: इस सप्ताह आपके मन में उथल-पुथल मची रहेगी. अगर आप कोई नया कार्य करने का सोच रहे हैं तो इसके लिए आज का दिन सही नहीं है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link