IPL 2023, Gujarat Titans, GT, Probable XI against CSK News: आईपीएल 2022 की चैंपियन रह चुकी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की टीम गुजरात टाइटंस आईपीएल 2023 (2023 Indian Premier League) के लिए तैयार है. गुजरात टाइटंस ने अपने डेब्यू सीजन में जबरदस्त प्रदर्शन करने के बाद काफी ऊंचे स्तर निर्धारित कर दिए हैं. गुजरात टाइटंस एक युवा कप्तान और उप-कप्तान के नेतृत्व में युवाओं से भरी टीम है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुजरात टाइटंस ने इस बार भी खिलाड़ियों को बहुत सावधानी से चुना है उन्होंने अपनी बात साफ और स्पष्ट रखी है कि वे क्या करना चाहते हैं और कैसा खिलाड़ी चाहते हैं.  वह इस वर्ष भी आईपीएल 2023 (2023 Indian Premier League) का ख़िताब अपने नाम करना चाहते हैं. बात करें गुजरात टाइटंस के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya), डेविड मिलर और यश दयाल का पिछले सीजन का उम्दा प्रदर्शन किसी से छुपा नहीं है, जिनका गुजरात को खिताब जिताने में पूरा योगदान रहा. 


IPL 2023, Gujarat Titans News: आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस के इन 3 खलाड़ियों पर रहेंगी नज़रें 


हार्दिक पांड्या 


हार्दिक पांड्या गुजरात के युवा कप्तान हैं और उनकी कप्तानी में उन्होंने अपना डेब्यू सीजन जीता था. चाहे बल्लेबाज़ी हो या गेंदबाजी, हर टूर्नामेंट और सीरीज में उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है. अब तक उन्होंने 11 मैचों में कप्तानी की और उनमें से 7 में जीत हासिल की, जो एक बहुत ही पर्याप्त रिकॉर्ड है. खेल के प्रति उनके रवैये, आत्मविश्वास और जुनून के कारण उन्होंने पिछले साल मुंबई और चेन्नई जैसी टीमों को भी चौंका के रख दिया था. 


शुभमन गिल


शुभमन गिल न केवल आईपीएल में बल्कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में भी एक उभरते हुए खिलाड़ी हैं।  न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनका प्रदर्शन काफी अच्छा और प्रभावशाली रहा था. अब तक उन्होंने 6 टी20 मैच खेले हैं और 165.57 की स्ट्राइक रेट के साथ कुल 202 रन बनाए हैं. वह निश्चित रूप से क्रिकेट के उभरते हुए सितारे हैं.


राशिद खान


अफगानिस्तान के सुपरस्टार और अंतरराष्ट्रीय क्रिकटर अपनी लेग स्पिन की वजह से जाने जाते हैं. उन्हें अब तक के सर्वश्रेष्ठ टी20 गेंदबाजों में गिना जाता है, और वह शीर्ष स्पिनर हैं. पहले वह सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते थे. 2022 में गुजारत के लिए खेले तो उन्होंने 19 विकेट लेकर टीम को खिताब तक पहुंचाया। 


Gujarat Titans, GT, probable XI against CSK:


रिद्धिमान साहा (wk), शुभमन गिल, केन विलियमसन, मैथ्यू वेड, हार्दिक पांड्या (कप्तान ), राहुल तेवतिया, राशिद खान, आर साई किशोर, मोहम्मद शमी, अल्जारी जोसेफ, यश दयाल