Dharamshala News: जुलाई से बंद धर्मशाला से चंडीगढ़ के लिए हवाई उड़ानें दो अप्रैल से शुरू होंगी. इससे चंडीगढ़ और धर्मशाला के बीच हवाई सफर करने वाले यात्रियों को राहत मिलेगी. इस फ्लाइट को अब विमानन कंपनी इंडिगो शुरू करेगी. इससे पहले इस रूट पर एलायंस एयर विमानन सेवा देती थी. इंडिगो की ये उड़ानें सप्ताह में तीन दिन धर्मशाला से चंडीगढ़ के लिए शुरू होंगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Himachal News: हिमाचल के बागी विधायक राजेंद्र राणा के बेटे को फोन पर मिली धमकी, कहा-बाप-बेटा सुधर जाओ, वरना..


विमानन कंपनी इंडिगो अब दिल्ली के बाद धर्मशाला-चंडीगढ़ हवाई रूट पर सेवाएं शुरू कर रहा है. विमानन कंपनी इंडिगो अपनी इस उड़ान को 2 अप्रैल से शुरू करेगा. इंडिगो की ओर से शुरू होने वाली यह उड़ान सप्ताह में तीन दिन मंगलवार, बुधवार और शनिवार को होगी. चंडीगढ़ एयरपोर्ट से इंडिगो का विमान दोपहर 12.45 बजे उड़ान भरेगा और धर्मशाला में 1.50 बजे लैंड होगा. 


वहीं, धर्मशाला से चंडीगढ़ के लिए उड़ान 2.10 बजे से टेकऑफ होगी और चंडीगढ़ में 3.15 बजे लैंड होगी. इससे पहले इस हवाई रूट पर विमानन कंपनी एलायंस एयर सेवाएं देती थीं, लेकिन जुलाई, 2023 से सेवाएं बंद हैं, जिसके चलते इस रूट पर हवाई सफर करने वाले लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. अब नए सिरे से रूट पर हवाई सेवा शुरू होने से लोगों को राहत मिलेगी. 


Lok Sabha Chunav से पहले नैनादेवी पुलिस ने पकड़ा कच्ची शराब का बड़ा जखीरा, 17 ड्रम शराब को किया नष्ट!


कांगड़ा एयरपोर्ट के निदेशक धीरेंद्र शर्मा ने कहा कि धर्मशाला-चंडीगढ़ हवाई रूट पर दो अप्रैल से हवाई सेवा शुरू हो रही है. ये उड़ानें विमानन कंपनी इंडिगो शुरू कर रही है. सप्ताह में तीन दिन ये उड़ानें मंगलवार, बुधवार और शनिवार को होंगी. 


रिपोर्ट- विपिन कुमार, धर्मशाला