नंदलाल/नालागढ़: औद्योगिक क्षेत्र बद्दी बरोटीवाला जब से औद्योगिक क्षेत्र बना है तब से यहां औद्योगिकरण के साथ-साथ क्राइम की भी घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं, लेकिन अब हालात यूपी जैसे बनते हुए नजर आ रहे हैं. यहां कहीं भी कभी भी कोई किसी को गोली मारकर फरार हो जाता है, जैसे मानो इन बदमाशों को पुलिस प्रशासन का डर ही ना रह गया हो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ताजा मामला नालागढ़ के तहत जोघों चौकी के बगलैहड गांव का है, जहां खनन को लेकर दो गुटों में बीते 2 दिन पहले भी झगड़ा हुआ था, लेकिन अब बीती रात को जब जेसीबी चालक अपनी जेसीबी को लेकर जा रहा था तो तीन आरोपियों द्वारा जेसीबी चालक का रास्ता रोककर जानलेवा हमला कर दिया और जेसीबी चालक पर बंदूक से अंधाधुंध फायरिंग कर दी गई.


ये भी पढ़ें- Manohar Murder News: चंबा में मनोहर हत्या कांड को लेकर हिंदू संगठनों ने किया प्रदर्शन, कहा-आरोपियों को मिले फांसी की सजा


गनीमत रही कि जेसीबी चालक को गोली नहीं लगी, जिसके बाद उसने भागकर अपनी जान बचाई और पुलिस चौकी जोघों पहुंचकर पुलिस के सामने आपबीती सुनाई. इसके बाद पुलिस ने भी तुरंत मामले की गंभीरता को दिखाते हुए आईपीसी की धारा 307 व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है. हमले के बाद से ही सभी आरोपी मौके से फरार हो गए है. पुलिस जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा भी कर रही है, लेकिन फायरिंग का शिकार हुए जेसीबी चालक अभी भी डरे हुए हैं.


इस बारे में जब हमने डीएसपी फिरोज खान से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि जेसीबी चालक के ऊपर तीन आरोपी विक्की, शतीश, पुनित, ने जानलेवा हमला कर दिया जब जेसीबी चालक को रोका गया. इसके बाद गोली चलाई गई उन्होंने कहा कि जेसीबी चालक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी. साथ ही कहा कि पुलिस यह भी जांच कर रही है कि इन आरोपियों के पास बंदूक कहां से आई. 


WATCH LIVE TV