Chandigarh/ Mohali, 1 October 2024: हरियाणा भर में रिलायंस जियो के कर्मचारियों ने स्वच्छ भारत मिशन के तहत स्वच्छता ही सेवा पहल में आज भाग लिया. जियो हरियाणा स्टेट ऑफिस, मोहाली के कर्मचारियों ने मोहाली म्युनिसिपल कारपोरेशन  के साथ मिलकर, फेज 10, मोहाली में सफाई अभियान चलाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोहाली फेज 10 में सफाई अभियान की शुरुआत मोहाली म्युनिसिपल कारपोरेशन  के जॉइंट कमिश्नर श्री दीपांकर गर्ग, असिस्टेंट कमिश्नर श्री रंजीव कुमार और म्युनिसिपल काउंसलर सुश्री अनुराधा के साथ रिलायंस जियो के हरियाणा स्टेट  बिजनेस हेड श्री मंजीत सिंह ने की. जियो हरियाणा टीम के अन्य वरिष्ठ लीडशिप सदस्यों ने भी इस अभियान में भाग लिया.



पूरे हरियाणा में भी जियो  कर्मचारियों में बहुत उत्साह था और वे इस अभियान को समर्थन देने के लिए मज़बूती से सामने आए.


यह क्षेत्रीय पहल स्वच्छ भारत अभियान के मूल उद्देश्यों के अनुरूप थी, जिसने पिछले दशक में पूरे भारत में स्वच्छता और स्वच्छता में सुधार के लिए महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं. रिलायंस जियो पर्यावरण जागरूकता बढ़ाने और टिकाऊ प्रथाओं को बढ़ावा देकर हरियाणा में इस राष्ट्रीय आंदोलन का समर्थन करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। जैसा कि देश स्वच्छ भारत मिशन के तहत प्रगति के एक दशक का जश्न मना रहा है, रिलायंस जियो ने भारत के लिए स्वच्छ और टिकाऊ भविष्य की व्यापक दृष्टि की भी पुष्टि की।