LIVE: पंजाब हिमाचल समाचार 7 July 2022: अरविंद केजरीवाल ने भगवंत मान को इस अंदाज में दी शादी की बधाई

पूनम Thu, 07 Jul 2022-11:01 pm,

LIVE: पंजाब हिमाचल समाचार 7 July 2022: मुख्यमंत्री भगवंत मान की शादी से जुड़ा हर अपडेट जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ.

LIVE: पंजाब हिमाचल समाचार 7 July 2022: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं. आज वह हरियाणा के पेहोवा की रहने वाली डॉक्टर गुरप्रीत कौर को अपनी दुल्हनियां बनाने जा रहे हैं. ऐसे में आप उनकी शादी की हर खास अपडेट जानने के लिए जी पंजाब हिमाचल के साथ जुड़े रहें. 

नवीनतम अद्यतन

  • जिला फतेहगढ़ साहिब में देर शाम नौजवान पर कुछ लोगों ने तेजधार हथियारों से किया हमला 
    जिला फतेहगढ़ साहिब के बस्सी पठाना शहर के मुख्य बाजार में उस समय अफरातफरी मच गई जब देर शाम एक दुकान पर खड़े नौजवान पर कुछ नौजवानों ने तेजधार हथियारों से हमला किया गया. जानकारी अनुसार, स्थानीय मोटे वाला चौक में देर शाम कुछ नौजवानों ने विपिन कुमार पुत्र ओमप्रकाश पर तेजधार हथियारों से हमला कर उसे गंभीर रूप में जख्मी कर दिया. इस हमले की वीडियो स्थानीय चौक में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई,जिसे पुलिस खंगाल ने में लगी हुई है. ताकि हमलावरों की पहचान हो सके.  

     

  • शिमला में 19 परिवार हुए बेघर, लैंडस्लाइड के चलते कई मकानों को हुआ नुकसान
    प्रदेश में भारी बारिश के बाद लगातार भुस्खलन के मामले सामने आ रहे हैं जिसमें कई लोगों की जान भी चली गई है। शिमला के मशोबरा में आज भूस्खलन के कारण 3 मकान खतरे में आ गए हैं जिससे 19 परिवार सड़कों पर आ गए हैं. दिन के समय हुए लैंडस्लाइड के कारण एक मकान को नुकसान हुआ है.  हालांकि किसी का जानी नुकसान नहीं हुआ लेकिन परिवार बेघर हो गए हैं. 

     

  • गैंगस्टर सुखप्रीत बुड्ढा को रोपड़ पुलिस बठिंडा जेल से प्रोडेक्शन वरंट पर लेकर आई है. जिसके चलते रोपड़ पुलिस द्वारा भारी सुरक्षा के बीच गैंगस्टर सुखप्रीत बुड्ढा को सिवल जज रवी इंदर सिंह की अदालत में पेश किया गया. अदालत ने सुखप्रीत बुड्ढा को 11 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया. जानकारी के अनुसार, 8 दिसंबर 2021 को मोरिंडा के गांव उधमपुर नलां में पुर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह के नजदीकी रहे मोरिंडा प्राइमरी को-ओरपरेटिव खेतीबाड़ी विकास बैंक के डायरेक्टर अवतार सिंह का अज्ञात लोगो द्वारा गोली मारकर कत्ल कर दिया गया था. इस संबंध में अवतार सिंह की पत्नी कुलबीर कौर के ब्यान पर पुलिस ने कत्ल का मामला दर्ज किया था. 

  • Punjab CM Bhagwant Mann: मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की शादी के बाद उनके गांव सतोज में खुशियों का माहौल बना हुआ है. शादी के बाद लोग जमकर ढोल-नगाड़े पर डांस कर रहे हैं. साथ ही महिलाएं भी पंजाबी गिद्दा डालकर खुशियां मना रहे हैं. 

     

  • अमृतसर कोर्ट ने दिनेश बस्सी को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा
    आज विजिलेंस द्वारा दिनेश बस्सी को कोर्ट में पेश किया गया. बता दें, प्लाट पर धोखाधड़ी के मामले में दिनेश बस्सी को विजिलेंस ने गिरफ्तार किया था.  अदालत में पेशी के दौरान बस्सी ने कहा कि मुझे साजिश के तहित फसाया गया है. मैंने कोई घपला नहीं किया, बल्कि जिस प्लाट की बात की जा रही है उसका पता मैंने ही सरकार को भेजा था. 

  • Khalistan Jindabad: सलाबातपुरा स्थित डेरा सच्चा सौदा की दीवारों पर खालिस्तान जिंदाबाद के लगे पोस्टर
    पंजाब में स्थित डेरा सच्चा सौदा के सबसे बड़े डेरे सलाबातपुरा में आज यानी गुरुवार को दीवारों के ऊपर खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे पाए गए. जिसके बाद तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. ऐसे में जहां पर यह नारे लिखे गए थे उन पर काला रंग फेर दिया गया है. हालांकि,  पुलिस इसकी जांच कर रही है. 

     

  • Breaking Himachal: हिमाचल प्रदेश में 4 दिन के लिए जारी हुआ येलो अलर्ट 
    प्रदेश में मानसून शुरू होते ही तबाही शुरू हो गई है. हालांकि मानसून के शुरुआती दिन है. ऐसे में मौसम विज्ञान केंद्र शिमला की ओर से हिमाचल प्रदेश में 4  दिन के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है. जानकारी के अनुसार, 4 दिन तक प्रदेश में मौसम के खराब बने रहने की संभावना जताई गई है.  बारिश और आंधी तूफान को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. वहीं, सोलन मंडी, शिमला, कांगड़ा, बिलासपुर, हमीरपुर, ऊना में तेज बारिश की संभावना जताई गई है. हालांकि चंबा, लाहौल, स्पीति, किन्नौर में संभावना से कम बारिश दर्ज की गई है.

  • Breaking News: आग लगने से दुकान में पड़ा फर्नीचर हुआ राख
    अमृतसर के छेहरटा इलाके में एक फर्नीचर की दुकान में भयानक आग लगी, जिससे लाखों का समान जल कर राख हो गया. हालांकि, लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया.

     

  • सीएम अरविंद केजरीवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 'मेरे छोटे भाई और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शादी करके अपने जीवन की नई शुरुआत कर रहे हैं. मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि उनका वैवाहिक जीवन खुशहाल रहे. दोनों हमेशा खुश रहें. 

     

  • सीएम भगवंत मान डॉक्टर और गुरप्रीत कौर की शादी की रस्में समपन्न हो चुकी हैं. दोनों की अपने जीवन की नई शुरुआत कर रहे हैं. 

  • बीजेपी के तेजिंदर बग्गा ने मुख्यमंत्री भगवंत मान की शादी पर उनके लिए गिफ्ट भेजा है. 

  • सीएम भगवंत मान की शादी पर संगरूर के सांसद सिमरनजीत सिंह मान ने मान को उनके जीवन की नई शुरुआत पर बधाई दी है. 

  • शादी के लाल जोड़े में भगवंत मान की दुल्हन डॉ गुरप्रीत कौर बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनके चेहरे की हल्की सी मुस्कान उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही है.  

  • सीएम भगवंत मान की शादी कुछ ही देर में होगी. मुख्यमंत्री आवास में कार्यक्रम शुरू हो गया है. कीर्तन शुरू हो चुका है. कुछ ही समय में आनंद कारज शुरू होने वाला है.

     

  • सीएम आवास पर होंगे फेरे
    मुख्यमंत्री भगवंत मान और डॉक्टर गुरप्रीत कौर के फेरे सीएम आवास पर कराए जाएंगे. ऐसे में दुल्हन यानी डॉक्टर गुरप्रीत कौर और उनका परिवार सीएम आवास पहुंच चुका है. वहीं, मुख्यमंत्री का परिवार भी सीएम रेजिडेंस में मौजूद है. इसके अलावा दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल भी रिहाइश पहुंच चुके हैं. राघव चढ्ढा सुबह ही वहां पहुंच गए थे. गुरु ग्रंथ साहिब और ग्रंथी भी सीएम रेजिडेंस पहुंच चुके हैं. 

  • पिता की रस्में निभाएंगे सीएम केजरीवाल
    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भगवंत मान के शादी समारोह में शिरकत करने चंड़ीगढ़ पहुंचेंगे. जहां वे पिता की रस्में अदा करेंगे. शादी का फंक्शन खत्म होने के बाद वह दोपहर करीब 3 बजे चंडीगढ़ से दिल्ली के लिए रवाना होंगे. 

  • आइसक्री से लेकर हॉट गुलाब जामुन तक 
    सीएम भगवंत मान के शादी समारोह में मेहमानों की मेहमान नवाजी का भी खास ध्यान रखा गया है. बता दें, शादी में आने वाले गेस्ट को मीठे में 
    नेचुरल आइसक्रीम, फ्रेश फ्रूट, मूंग दाल हलवा, शाही टुकड़ा, अंगूरी रसमलाई, माह दी जलेबी, ड्राई फ्रूट रबड़ी और हॉट गुलाब जामुन परोसा जाएगा. 

  • सीएम भगवंत मान की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. मान सुबह 11 बजे के बाद शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे. यानी भगवंत मान और डॉक्टर गुरप्रीत कौर 11 बजे के बाद फेरे लेंगे. 

  • Bhagwant Mann marriage Live: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं. आज वह हरियाणा के पेहोवा की रहने वाली डॉक्टर गुरप्रीत कौर को अपनी दुल्हनियां बनाने जा रहे हैं. ऐसे में आप उनकी शादी की हर खास अपडेट जानने के लिए जी पंजाब हिमाचल के साथ जुड़े रहें. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link