Live: हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच सोनिया गांधी पहुंची शिमला

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 10 Oct 2022-12:58 pm,

पंजाब-हिमाचल की राजनीति, खेल, मनोरंजन, क्राइम और सामाजिक खबरों से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का अपडेट.

Live पंजाब हिमाचल समाचार 10 october 2022: पंजाब-हिमाचल की राजनीति, खेल, मनोरंजन, क्राइम और सामाजिक खबरों से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का अपडेट.


 

नवीनतम अद्यतन

  • हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच सोनिया गांधी आज सुबह चंडीगढ़ से सड़क मार्ग होते हुए शिमला पहुंची. जहां वे अपनी बेटी के घर छराबड़ा रुकेंगी. 

     

  • गोल्डन टेंपल में श्री गुरु रामदास जी के 448वें प्रकाश पर्व की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. इसके लिए पूरे गोल्डन टेंपल को फूलों से सजाया जा रहा है. मंगलवार होने जा रहे इस प्रकाश पर्व से एक दिन पहले आज गोल्डन टेंपल से नगर कीर्तन भी निकाला जाएगा. 

     

  • मुलायम सिंह यादव का निधन
    समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का आज सुबह करीब 8 बजकर 15 मिनट पर गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया. बता दें, मुलायम सिंह यादव अगस्त से ही मेदांता हॉस्पिटल भर्ती थे.

     

  • सरकार मानें शर्त तो हम भी करेंगे समर्थन-प्रदीप ठाकुर 
    एनपीएस कर्मचारी महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप ठाकुर ने कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी की वर्तमान प्रदेश सरकार आदर्श आचार संहिता लागू होने से पहले पुरानी पेंशन योजना की बहाली करती है तो महासंघ इस सरकार का मिशन रिपीट में पूरा सहयोग करेगा. वह हर जिले में खंड स्तर पर पहुंचकर कर्मचारियों से मिलकर इसकी अपील भी कर रहे हैं, लेकिन अगर राज्य सरकार पुरानी पेंशन योजना की बहाली नहीं करती है तो फिर सभी कर्मचारी मिशन डिलीट के लिए भी तैयार हैं. उन्होंने कहा कि पुरानी पेंशन योजना की बहाली से न केवल कर्मचारियों का फायदा होगा बल्कि इससे वर्तमान सरकार का रिपीट होने का सपना भी साकार होगा.

  • हिमाचल में होगा 'मिशन रिपीट' या फिर डिलीट
    चंबा में एनपीएस कर्मचारी महासंघ की क्रमिक हड़ताल का समर्थन करने पहुंचे एनपीएस कर्मचारी महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप ठाकुर ने चंबा में साफ तौर पर इस बात का ऐलान कर दिया है‌ कि आचार संहिता से पहले पुरानी पेंशन की बहाली नहीं होने पर हजारों कर्मचारी वर्तमान सरकार के खिलाफ मतदान करने वाले हैं. उन्होंने कहा कि अब वर्तमान सरकार मिशन रिपीट चाहती है या फिर डिलीट यह सरकार के ऊपर निर्भर है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link