LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 13 september 2022: पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार पर उठने लगे सवाल

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 13 Sep 2022-8:09 pm,

पंजाब हिमाचल की राजनीति, क्राइम, खेल और मनोरंजन से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट.

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 13 september 2022: पंजाब हिमाचल की राजनीति, क्राइम, खेल और मनोरंजन से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट. 

नवीनतम अद्यतन

  • लुधियाना में कपड़ा फैक्ट्री में लगी भयानक आग
    लुधियाना बहादुर रोड पर स्थित BC fabric कपड़ा फैक्ट्री में भयानक आग लगी है. तीन मंजिला फैक्ट्री में आग लगने से काफी नुकसान हुआ है. जानकारी के अनुसार, अब तक 22 फायर बिग्रेड की गाड़िया आग बुझाने के लिए हो चुकी है. फिलहाल आग लगने का कारण प्रम्भिक जांच में शॉर्ट सर्किट आया.  

  • बीजेपी के एसटी मोर्चा के उपाध्यक्ष रवि चौभियाल ने बीजेपी को अलविदा कह दिया. रवि चौभियाल ने कांग्रेस पार्टी की वरिष्ठ नेता और डलहौजी से 6 बार विधायक रहीं आशा कुमारी के निवास स्थान पर बीजेपी छोड़ कांग्रेस का दामन थामा लिया है. रवि चौभियाल का पार्टी छोड़ना बीजेपी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि रवि चोभियाल भाजपा के स्तंभ माने जाने वालों में से एक हैं. माना जा रहा है कि आने वाले समय में उनके जाने से पार्टी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. रवि चौभियाल के साथ बीजेपी के कई कार्यकर्ताओं ने आशा कुमारी के साथ मिलकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली.  इसके साथ ही बीजेपी नेताओं के कई रिश्तेदारों ने भी कांग्रेस पार्टी का दामन थामा लिया है. 

     

  • शिमला में तेजी से किया जा रहा स्मार्ट सिटी का काम 
    हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में चल रहा स्मार्ट सिटी का काम तेजी से किया जा रहा है. शिमला के ढली उपनगर में बन रही नई समानांतर टनल के दोनों छोर मिल गए हैं. अक्टूबर महीने तक टनल का काम पूरा हो जाएगा. इस टनल को बनाने में करीब 53 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं. इससे पहले ढली में बनी टनल साल 1852 में ब्रिटिश शासनकाल के दौरान बनाई गई थी.

  • पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल के बयान पर जनता ने उठाए सवाल
    पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल के नशे को घरों और स्कूलों में घुसने के बयान पर गुरदासपुर के लोगों कहा कि अगर राज्यपाल को इस बारे पता है तो फिर सरकार क्या कर रही है. आम आदमी पार्टी की सरकार को छह महीने बीत चुके हैं. अब इन्हें काम करने के लिए और कितना समय चाहिए.  आज पंजाब के कई जिलों में खुलेआम नशा बिक रहा है. हैरानी की बात तो यह है कि पुलिस और मंत्रियों की नाक के नीचे नशा बिक रहा है. चुनाव से पहले नाश रोकने का दावा करने वाली सरकार अब चुप क्यों है. 

  • पाकिस्तान की कोट लखपत जेल में शहीद हुए भारतीय कैदी सरबजीत सिंह की पत्नी सुखप्रीत कौर की भी सड़क हादसे में मौत हो गई है. हादसा उस वक्त हुआ जब सुखप्रीत कौर अपने पड़ोसी के साथ मोटरसाइकिल से जालंधर से अमृतसर जा रही थी। बताया जा रहा है कि उसे चक्कर आया और वह मोटरसाइकिल से गिरकर घायल हो गई, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई.

  • युवा रोजगार यात्रा के सदस्य पद से जब से आश्रय शर्मा ने इस्तीफा दिया है तब से मंडी में कांग्रेस बिखराव की स्थिति में आ गई है. आश्रय शर्मा के इस्तीफे को लेकर शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि परिवारिक कारणों के चलते उन्होंने इस्तीफा दिया है. 

  • अमृतसर के स्प्रिंग डेल स्कूल को बंब से उड़ाने की धमकी मिली है. बता दें एक मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें स्कूल को उड़ाने की धमकी दी गई है. पुलिस को शंका है कि यह स्कूल के बच्चों की शरारत भी हो सकती है क्योंकि इससे पहले भी DAV स्कूल को उड़ाने की धमकी 
    का मैसेज वायरल हुआ था. हालांकि इस मैसेज के बाद पुलिस सर्तक हो गई है और हर पहलु से जांच की जा रही है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link