LIVE: भारत पाक सीमा के पास मिला हैरान कर देने वाला `I Love Pakistan` लिखा गुब्बारा

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 21 Aug 2022-9:19 am,

पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट.

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 20 August 2022: पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट.  


 

नवीनतम अद्यतन

  • CM ठाकुर और जे.पी.नड्डा ने पांवटा साहिब में अमर जवान स्मारक पर सपूतों को श्रद्धांजलि दी
    हिमाचल प्रदेश: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा और हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पांवटा साहिब में अमर जवान स्मारक पर देश के वीर सपूतों को श्रद्धांजलि दी. 

  • शिमला में बोल्डर से टकराई कार, 2 की मौत
    हिमाचल प्रदेश में मानसून का कहर जारी है. इस दौरान सड़कों में फिसलन से शिमला के ठियोग में बोल्डर से गाड़ी टकरा गई, जिसमें 2 व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और 2 घायलों को सिविल अस्पताल ठियोग ले जाया गया

  • चंडीगढ़ के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का बदला जाएगा नाम- CM भगवंत मान
    चंडीगढ़ के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का नाम शहीद भगत सिंह जी के नाम पर रखा जाएगा. इस पर पंजाब और हरियाणा के बीच सहमति बनी है. आज यानी शनिवार को हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री ने इस मसले पर मीटिंग की. 

     

  • जे पी नड्डा ने किया प्रगतिशील हिमाचल स्थापना के 75 वर्ष कार्यक्रम का शुभारंभ
    आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष में हिमाचल में प्रगतिशील हिमाचल, स्थापना के 75 वर्ष का आगाज हुआ. चुनावी वर्ष में कार्यक्रम की शुरुआत भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने की.  यह कार्यक्रम प्रदेश भर में आयोजित होगा. कार्यक्रम के लिए पांवटा साहिब को विशेष रूप से सजाया गया था.  साथ ही प्रदेश के विकास को दर्शाती विभिन्न विभागों की प्रदर्शनियों भी लगाई गई. इस कार्यक्रम में आसपास के क्षेत्रों से हजारों लोग पहुंचे हैं. इस दौरान जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. 

  • तेज बारिश से बढ़ा पोंग डैम का जल स्तर
    हिमाचल में हो रही लगातार बारिश के कारण तलवाड़ा के पोंग डैम का जल स्तर बढ़कर 1378.5 तक पहुंच चुका है, जिसे लेकर अब बीबीएमबी की ओर से अलर्ट जारी किया गया है

  • मंडी में मकान में दबे 8 लोगों के शवों को बाहर निकाला गया
    मंडी जिला के गोहर में भूस्खलन की चपेट में आए मकान में दबे एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत हो गई है. घटना के चार घंटे सर्च मिशन के बाद सभी के शव निकाले गए हैं. 

     

  • 'I Love Pakistan' लिखा गुब्बारा मिलने से मचा हड़कंप
    पठानकोट के गांव नारायणपुर में एक ऐसा गुब्बारा मिला है, जिस पर पर 'I Love Pakistan' लिखा हुआ है. यह गुब्बारा भारत पाक सीमा से करीब 45 किलोमीटर दूरी पर मिला है. फिलहाल सुरक्षा एजेंसियां इस पाकिस्तानी गुब्बारे की जांच कर रही हैं. 

  • हिमाचल पहुंचे BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा
    आज से दो दिवसीय प्रवास पर हिमाचल पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा. इस दौरान सीएम जयराम ठाकुर भी मौजूद रहे. उन्होंने पांवटा साहिब में दर्शन भी किए. इस दौरान सीएम ने कहा कि गुरु का आशीष सभी पर बना रहे, यही कामना करता हूं

     

  • शिमला में पहली बार 10वां महिला पुलिस सम्मेलन का होगा आयोजन
    शिमला में पहली बार दसवां महिला पुलिस सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है. 21 और 22 अगस्त को शिमला के पीटरहॉफ में यह सम्मेलन आयोजित किया जाएगा. जिसका उद्घाटन राज भवन से होगा. 2 दिन तक चलने वाले इस सम्मेलन में देश भर की 200 महिला पुलिस प्रतिनिधि भाग ले रही है. इनमें 100 पैरा मिलिट्री की प्रतिनिधि भी शामिल होंगी. सम्मेलन में महिला पुलिस के समक्ष आने वाली चुनौतियों पर मंथन किया जाता है.

  • हिमाचल में लैंडस्लाइड के कारण टूटा शहरों का संपर्क 
    हिमाचल प्रदेश: भारी बारिश के बाद शुक्रवार को हुए लैंडस्लाइड के कारण मैक्लोडगंज-धर्मशाला पोटाला रोड डिस्कनेक्ट हुआ. ऐसे में शहरों का संपर्क टूट गया है. तमाम लोगों की परेशानियां बढ़ गई हैं. 

  • कांगड़ा में आई बाढ़ से बह गया रेलवे पुल
    हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में चक्की नदी पर अचानक आई बाढ़ से क्षतिग्रस्त रेलवे पुल आज सुबह ढह गया. जिसका वीडियो काफी डरावना है. अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

  • वाल्मीकि समाज से जुड़े लोग आज अमृतसर पठानकोट टोल प्लाजा को बंद वहीं पर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे. इस दौरान वहां से गुजर रहे एक किसान नेता की उनसे बहसबाजी हो गई, जिसके बाद दोनों पक्षों में झड़प हुई और मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया. वाल्मीकि समाज से जुड़े लोगों का आरोप है कि समाज के एक व्यक्ति को पुलिस बार-बार तंग करती है और उसके घर में कई बार रेड भी की जा चुकी है.

  • हिमाचल में बारिश बनी हाफत, सड़क किनारे लटक गई बस
    डलहौजी/सुभाष महाजन: हिमाचल के जिला चंबा में मूसलाधार बारिश अपना कहर बरपा रही है. डलहौजी पठानकोट नेशनल हाईवे पर जगह-जगह सड़कें टूट रही है और भूस्खलन हो रहा है. आज एक बस सड़क के किनारे लटक गई. हालांकि, कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. 

     

  • मलबे में फंसे 8 लोग
    हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में लैंडस्लाइड हो गया, जिसकी वजह से एक मकान जमीन में धंस गया. इस दौरान मलबे में परिवार के करीब 8 लोग दब गए, जिन्हें स्थानीय लोग मकान का लेंटर तोड़कर बाहर निकालने का प्रयास कर रहे हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link