Live: फिरोजपुर में थाना सिटी के साथ लगती दीवार के पास मिली बमनुमा संदिग्ध वस्तु

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 23 Aug 2022-9:19 pm,

पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट.

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 23 August 2022: पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट. 

नवीनतम अद्यतन

  • हिमाचल प्रदेश के 75वें वर्ष के उपलक्ष्य पर सीएम ठाकुर पहुंचे सोलन
    अर्की सोलन/पूनम शर्मा: हिमाचल प्रदेश के अस्तित्व में आने के 75वें वर्ष के उपलक्ष्य पर प्रदेश भर में आयोजित किए जा रहे ‘प्रगतिशील हिमाचल'' स्थापना के 75 वर्ष’ समारोहों की कड़ी में मंगलवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अर्की विधानसभा क्षेत्र के कुनिहार के हाटकोट में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस अवसर पर जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रत्येक हिमाचली के लिए यह गौरव की बात है कि यह खूबसूरत प्रदेश अपनी स्थापना के 75 वर्ष पूरे करने जा रहा है. 75 वर्षों के इस गौरवशाली सफर को प्रदेश सरकार शानदार ढंग से मना रही है तथा राज्य भर में 75 कार्यक्रम आयोजित कर रही है. 

     

  • पंजाब के अमृतसर में नशे धुत में युवक ने स्कूल बस पर चलाई गोलियां
    पंजाब के अमृतसर में नशे धुत में युवक ने स्कूल बस पर गोलियां चलाने की कोशिश की. गनीमत रही की देसी पिस्टल से फायर मिस हो गया और बड़ा हादसा होने से बच गया. बस के ड्राइवर व कंडक्टर ने हिम्मत करके युवक को पकड़ा और पेड़ से बांध पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है और उसके बारे में छानबीन की जा रही है. मामला जंडियाला गुरु के गांव जानिया का है. 

     

  • विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने की स्क्रीनिंग कमेटी की घोषणा
    हिमाचल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने की स्क्रीनिंग कमेटी की घोषणा. दीपा दासमुंशि को कमेटी का चेयरमैन बनाया गया. कमेटी में उमंग सिंघार और धीरज गुर्जर सदस्य होंगे. वहीं, कमेटी में प्रभारी, अध्यक्ष और नेता विपक्ष समेत AICC सचिव शामिल हुए. 

     

  • ऊना में अनुराग ठाकुर ने केजरीवाल पर साधा निशाना
    आजादी के अमृत महोत्सव को समर्पित एक कार्यक्रम ऊना जिला के बंगाणा में आयोजित किया गया.  इस कार्यक्रम में केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की. कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने खूब गर्मजोशी से केंद्रीय मंत्री का स्वागत किया.  कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बातचीत में अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी दोनों को निशाने पर लेकर उन पर जोरदार हमला बोला.  उन्होंने दिल्ली के शराब घोटाले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के किंगपिन होने का दावा किया.  

     

  • हिमाचल प्रदेश के लाहौल-स्पीती की CB 13-14 चोटी पर बेंगलुरु के वेद व्यास और उनके तीन साथी एक्सपीडिशन के लिए निकले थे, लेकिन सभी 16 जून को वेद व्यास में हुए दर्दनाक हादसे का शिकार हो गए. तीनों ग्लेशियर की दरार में तकरीबन 20 फीट नीचे गिरने से कई घंटो तक फंसे रहे और उनकी मौत हो गई. 

  • पंजाब के फिरोजपुर सिटी पुलिस स्टेशन के पास मिली संदिग्ध वस्तु 
    पंजाब के फिरोजपुर के इंस्पेक्टर मोहित धवन ने बताया कि फिरोजपुर के सिटी पुलिस स्टेशन के पास एक संदिग्ध वस्तु मिली है.  एंटी सबोटाज टीम(anti-sabotage team) को बुलाया गया है.  हम आगे की जांच कर रहे हैं. 

  • महिला IPS ने शिमला में कही ये बड़ी बात  
    हिमाचल की राजधानी शिमला में महिला अधिकारियों के राष्ट्रीय सम्मेलन का आज यानी मंगलवार को दूसरा दिन था. इस दौरान दूसरे और आखिरी दिन राजस्थान की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रीति चौधरी ने अपना दर्द बयान किया है. उन्होंने कहा कि सब इंस्पेक्टर बनने के बाद उनसे कोई शादी नहीं करना चाहता था. अपना दर्द बयां करते हुए उन्होंने कहा कि शादी के लिए जो रिश्ते आते थे, उन्हें लगता था कि पुलिस वाली है. ड्यूटी के लिए अधिकतर समय बाहर ही रहेगी. 

     

  • फिरोजपुर में थाना सिटी के साथ लगती दीवार के पास बमनुमा संदिग्ध वस्तु मिलने से पुलिस प्रशासन और शहर में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस ने संदिग्ध वस्तुओं के पास रेत की बोरी लगाकर उसको कवर किया है. संदिग्ध वस्तु के पास 1 ट्रांसमीटर भी मिला है, जिसके बाद मौके पर बम निरोधक दस्ते और डॉग स्क्वायड बुलवाए गए हैं. साथ ही आस-पास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. 

     

  • हिमाचल सरकार ने बदले 3 आईएएस अधिकारी 
    हिमाचल सरकार ने 3 आईएएस अधिकारी बदले है. सुधा देवी को महिला न्याय एवं सशक्तिकरण का सचिव बनाया गया.  कल्याण चंद को खाद्य आपूर्ति विभाग का MD बनाया गया और राजेश्वर गोयल को विजिलेंस के सचिव की जिम्मेदारी दे गई. 

     

  • सोनाली फोगाट के निधन पर सीएम मनोहर लाल ने जाहिर किया दुख 
    सोनाली फोगाट के निधन पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'भाजपा नेत्री श्रीमती सोनाली फोगाट जी के आकस्मिक निधन का बेहद दु:खद समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर उनकी दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें एवं शोकाकुल परिजनों को यह असीम दु:ख सहन करने की क्षमता प्रदान करें.'

  • टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. बता दें, भारतीय जनता पार्टी ने सोनाली फोगाट को हरियाणा के हिसार जिले की आदमपुर विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया था. हालांकि वह चुनाव हार गईं थी, लेकिन उनके अंदाज का हर कोई फैन हो गया था.

  • हिमाचल विधानसभा चुनाव से पहले की गई बड़ी घोषणा
    हिमाचल प्रदेश में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में हिमाचल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद सुरेश कश्यप ने प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति की के सदस्य की घोषणा की है. प्रदेश चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को सौंपी गई है जबकि नाहन विधानसभा क्षेत्र से विधायक, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व पूर्व प्रदेशाध्यक्ष रहे डॉ. राजीव बिंदल को प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link