LIVE: दिल्ली से शिमला के लिए हवाई सेवा पर रोक, आज से शुरू होनी थी उड़ान

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 06 Sep 2022-9:25 pm,

पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट.

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 6 september 2022: पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट. 

नवीनतम अद्यतन

  • चंडीगढ़-मनाली हाईवे पर भूस्खलन से बंद हुए कई मार्ग
    हिमाचल के मंडी जिला में शाम 6 बजे के करीब भूस्खलन हुआ है. जिसकी वजह से भार मलबा सड़क पर होने से यातायात पूरी तरह से बंद हो गया है. पहाड़ से गिरे मलबे की चपेट में आने से एक वाहन को नुकसान हुआ है. हालांकि, राहत की बात ये है कि उसमें सवार लोगों ने अपनी जान बचा ली. 

  • मनाली-लेह हाइवे पर तांगलंगला दर्रे में हुई बर्फबारी
    मनाली-लेह हाइवे पर मंगलवार को समुद्रतल से 17,482 फ़ीट ऊंचे तांगलंगला दर्रे पर ताजा बर्फ़बारी हुई है. 
    इस दौरान मनाली लेह हाइवे पर सफर कर रहे सैलाली बर्फबारी का आनंद लेते नजर आए.बता दें, इसवक्त वहां का नजारा बेहद खूबसूरत है. 

  • सोलन में स्वनिधी उत्सव का किया गया आयोजन
    हिमाचल प्रदेश के सोलन में स्वनिधी उत्सव का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम की अध्यक्षता उपायुक्त कृतिका कुल्हरी ने की. उपायुक्त ने महिलाओं द्वारा हाथ से तैयार उत्पादों का अवलोकन कर उनकी मेहनत की सराहना की. 

  •  इस साल प्रगतिशील हिमाचल स्थापना के 75 वर्ष पूरे हो गए हैं. ऐसे में प्रदेश के हर जिले जगह-जगह कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. बीते दिन नाहौन विधानसभा क्षेत्र में कार्यक्रम आयोजित किया गया था और आज बिलासपुर विधानसभा में एक खास कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण युवा कार्यक्रम और खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने शिरकत की. इस दौरान उन्होंने आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा.  

  • हिमाचल प्रदेश के गांव मालणा के लोग नहीं चाहते कि उनके गांव को सड़क सुविधा से जोड़ा जाए. ग्रामीणों की मानें तो यह उनके देवता जमलू देवता जमादग्नि ऋषि के आदेश के खिलाफ है.

  • दिल्ली से शिमला हवाई सेवा पर रोक
    दिल्ली से शिमला के लिए हवाई सेवा जिन्हें 6 सितंबर से शुरू किया जाना था अब मौसम खराब होने के वजह शुरू नहीं की जाएगी. एलायंस एयर ने अस्थाई रूप से 26 सितंबर 2022 से दिल्ली से शिमला के लिए उड़ान संचालन शुरू करने का प्रस्ताव रखा है. बता दें, पहले ट्रायल किया जाएगा, जिसके बाद उड़ाने शुरू की जाएंगी. 

  • बठिंडा में बुजुर्ग दंपत्ति ने की आत्महत्या
    बठिंडा के परसराम नगर में बुजुर्ग दंपत्ति ने सल्फास की गोलियां खा लीं. इस दौरान दोनों की मौके पर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों बुजुर्ग इस इलाके में किराए के मकान में रह थे. बुजुर्ग ने गोलियां खाने के बाद अपने दामाद को फोन भी किया था. 

  • हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी बदलने का सिलसिला जारी है. बीजेपी के चौधरी सुरेंद्र काकू ने दिल्ली में कांग्रेस का दामन थाम लिया है. बता दें, सुरेंद्र काकू पहले भी कांग्रेस छोड़कर ही भाजपा में शामिल हुए थे. काकू कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक रह चुके हैं.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link