चंडीगढ़- PM Imran Khan step son Arrested - पाकिस्तान (Pakistan) के पीएम इमरान खान (PM Imran Khan) के सौतेले बेटे को गिरफ्तार करने की खबर सामने आई हैं. शराब रखने के मामले 3 लोगों समेत पीएम के सौतेले बेटे को गिरफ्तार किया गया. हालांकि उच्च अधिकारियों की पैरवी के बाद उन्हें रिहा कर दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लाहौर पुलिस (Lahore Police) ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी. एफआईआर के अनुसार, मूसा मानेका और उसके 3 दोस्तों की कार से शराब बरामद की गई थी. दरअसल मूसा मानेका, इमरान खान की पत्नी बुशरा बी का बेटा है, जो कि उनकी पहली शादी से है. मूसा अपने दो दोस्तों के साथ ट्रैवल कर रहा था.


इस दौरान लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम के पास पुलिस ने उन्हें कार में शराब रखने के आरोप में हिरासत में ले लिया.पुलिस अधिकारी ने  बताया कि जब मूसा को शराब के साथ पकड़ा गया तो उसने वहां मौजूद सुरक्षा अधिकारियों को धमकाया और अंजाम भुगतने की धमकी देते हुए कहा कि, मैं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का बेटा हूं.


आपको बता दें कि मालूम हो कि पाकिस्तान में शराब बेचना और पीना, दोनों ही अवैध है.तीनों को उसी दिन आदेश आने के बाद रिहा कर दिया गया था. तीनों को गिरफ्तार करने के बाद जल्द ही पंजाब पुलिस के प्रमुख का फोन बजने लगा था.  जिसके बाद तीनों को रिहा कर दिया.