मुंबई  :  एक्ट्रेस पूनम पांडे ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और नामी बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर बीते साल गंभीर आरोप लगाए थे. बीते साल उन्होंने राज कुंद्रा और उनके सहयोगी सौरभ कुशवाहा के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी. पूनम पांडे ने आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा और उनकी कंपनी ने गैर कानूनी तरीके से उनके वीडियो और तस्वीरों का इस्तेमाल किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूनम का कहना था कि दोनों के बीच कॉन्ट्रैक्ट पेमेंट में गड़बड़ी की वजह से खत्म हो गया था. उस समय राज कुंद्रा और सौरभ कुशवाहा ने इन आरोपों को सिरे से खारिज किया था. ऐसे में इस हालिया मामले के तार भी पूनम के मामले से जुड़े दिख रहे हैं. 


ट्रोल किए जा रहे राज कुंद्रा 


सोमवार रात गिरफ्तारी के बाद से राज कुंद्रा या शिल्पा शेट्टी की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. लोग कुंद्रा से जुड़े पुराने विवादों का खूब जिक्र कर रहे हैं 


शर्लिन को एक प्रोजेक्ट के मिलते थे 30 लाख रुपये 


अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे ने महाराष्ट्र साइबर सेल को बयान दिया था. दोनों का कहना था कि राज कुंद्रा घ उन्हें Adult Industry में लाए थे. शर्लिन ने कहा था कि राज कुंद्रा उन्हें हर प्रोजेक्ट के लिए 30 लाख रुपये का पेमेंट करते थे. शर्लिन ने राज कुंद्रा के साथ ऐसे करीब 15 से 20 प्रोजेक्ट किए हैं.


लंदन तक फैला है जाल


 क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अपने रिश्तेदार प्रदीप बख्शी (Pradeep Bakshi) के साथ मिलकर यूके बेस्ड केनरिन  (Kenrin) प्रोडक्शन हाउस नाम की एक कंपनी बनाई. ये कंपनी ही पोर्न फिल्मों के लिए कई एजेंट्स को कॉन्ट्रैक्ट देती थी. प्रदीप बख्शी यूके में ही रहता है और कंपनी का चेयरमैन होने के साथ-साथ राज कुंद्रा का बिजनस पार्टनर भी है.राज कुंद्रा कंपनी के मालिक और इन्वेस्टर हैं. 


WATCH LIVE TV



वाट्सऐप ग्रुप से खुलासा 


क्राइम ब्रांच की जांच में एक वाट्सऐप ग्रुप का खुलासा हुआ है. इस ग्रुप का नाम 'H Accounts' है और इसमें राज कुंद्रा के साथ लंदन में बैठे प्रदीप बक्शी समेत 5 लोग शामिल हैं. जांच में खुलासा हुआ है कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) और उसके पार्टनर वाट्सऐप ग्रुप बनाकर पॉर्नोग्राफी की बिजनेस डील करते थे. ग्रुप में हर दिन की कमाई कितनी हुई, पोर्नोग्राफी में काम करने वाली एक्ट्रेस को कितने पैसे देने है, कुल कमाई कितनी बढ़ी या कम हुई, इस सब के बारे में बात होती थी. 


गहना वशिष्ट और उमेश कामत पॉर्न फिल्म तैयार करते थे


राज कुंद्रा का एक्स पीए उमेश कामत केनरिन प्रोडक्शन हाउस का भारत में रिप्रेजेंटेटिव था. अभिनेत्री गहना वशिष्ठ और उमेश कामत को पॉर्न फिल्म बनाने का काम केनरिन प्रोडक्शन हाउस से मिलता था. अलग-अलग तरह की पॉर्न फिल्म बनाने के लिए एडवांस केनरिन प्रोडक्शन हाउस से ही मिलता था, जिसके बाद ये दोनों पॉर्न फिल्म तैयार करने में जुट जाते थे. पॉर्न फिल्में बनाने के बाद मेल आईडी के जरिए केनरिन प्रोडक्शन हाउस में भेज दिया जाता था. पॉर्न फिल्म मिलने के बाद पैसे सीधे इन लोगों के अकॉउंट में ट्रांसफर कर दिए जाते थे. केनरिन कंपनी पॉर्न फिल्मों को सोशल मीडिया ऐप Hotshot पर अपलोड कर देती थी.