Raghav Chadha Parineeti Net Worth: आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti chopra) आज सगाई करने जा रहे हैं. 'आप' सांसद राघव चड्ढा और परिणीति बीते कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में थे. कई जगहों पर दोनों एक साथ स्पॉट भी हुए थे. इस सब के बाद आज ये दोनों परिवार की सहमति से एक नए रिश्ते में बंधने जा रहे हैं. ऐसे में अगर इन दोनों के करियर की बात की जाए तो राघव और परिणीति दोनों ही अपना सफल करियर बना चुके हैं. दोनों के पास नाम और पैसा भी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं राघव चड्ढा
गौरतलब है कि राघव चड्ढा आम आदमी पार्टी के नेता व सांसद हैं. इसके साथ ही वह एक चार्टर्ड अकाउंटेंट (CA) भी हैं. उन्होंने ग्रांट थॉर्नटन, डेलॉइट, श्याम मालपानी सहित कई बड़ी एकाउंटेंसी फर्म के साथ काम किया है. एक रिपोर्ट के अनुसार, उनकी कुल संपत्ति लगभग 50 लाख रुपये है. इसके साथ ही उनके पास लगभग 4,95,000 रुपये के गहने भी हैं. अगर बात करें राघव निजी घर की तो उनके घर की कीमत 37 लाख रुपये है.


ये भी पढ़ें- Raghav Chadha-Parineeti Chopra Engagement Live Updates: जानें राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई से जुड़ा पल-पल का अपडेट


करोड़ों की मालकिन हैं परिणीति चोपड़ा
बता दें, राघव और परिणीति ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से अपनी पढ़ाई की है. वहीं, सियासेट की रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के पास कुल 60 करोड़ रुपये की संपत्ति है. एक्ट्रेस के पास मुंबई में एक लक्जरी सी-फेसिंग अपार्टमेंट और ऑडी ए6, जगुआर एक्सजेएल, ऑडी क्यू5 और जगुआर एक्सजेएल जैसी कई लक्जरी कार हैं. 



WATCH LIVE TV