मुंबई : बिजनेसमैन और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) विवादों में घिर गए हैं. उन्हें  पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर अपलोड करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. मुंबई पुलिस का कहना है कि राज कुंद्रा के खिलाफ उसके पास ठोस सबूत है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस कमिश्नर हेमंत नगराले ने बताया कि इस साल फरवरी में मुंबई क्राइम ब्रांच में पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाए जाने का केस दर्ज कराया था. इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी. जांच के दौरान पाया गया कि इस रैकेट में राज कुंद्रा (Raj Kundra) मुख्य आरोपी है. इस मामले में अभी तक राज कुंद्रा समेत 11 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं.


महाराष्ट्र साइबर सेल ने सबसे पहले सॉफ्ट पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा (Raj Kundra)  का बयान लिया था. सेल ने इसी साल 26 मार्च को इसी मामले में एकता कपूर का भी स्टेटमेंट लिया गया था. 


WATCH LIVE TV



शर्लिन  का आरोप, राज ने पोर्नोग्राफी में उतारा था 


अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे ने महाराष्ट्र साइबर सेल को स्टेटमेंट दिया था कि उन्हें Adult Industry में लाने वाला राज कुंद्रा हैं . उसने शर्लिन चोपड़ा को हर प्रोजेक्ट के लिए 30 लाख रुपये का पेमेंट किया है.


शर्लिन ने राज कुंद्रा के साथ ऐसे करीब 15 से 20 प्रोजेक्ट किए हैं. देर रात पुलिस ने राज कुंद्रा का मेडिकल करवाया. आज मुंबई पुलिस (Mumbai Police) राज कुंद्रा को कोर्ट में पेश करेगी. FIR के मुताबिक इस मामले में राज कुंद्रा का नाम पुलिस के सामने शर्लिन चोपड़ा ने लिया था.