नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या हुए 10 दिन से भी ज्यादा का समय बीत चुका है. मानसा में आज उनकी अंतिम अरदास की जा रही है. जहां सुबह से ही सिद्धू मूसेवाला के फैंस का आना-जाना लगा है. दूर-दराज के क्षेत्र से लोग सिंगर की अरदास में पहुंच रहे हैं. कुछ लोग अपने बच्चों को लेकर भी अरदास में पहुंच रहे हैं. सुरक्षा की बात की जाए तो पुलिस की ओर से सुरक्षा के चाक-चौबंध इंतजाम किए गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- सिद्धू मूसेवाला को क्यों दी गई थी मारने की धमकी, लॉरेंस बिश्नोई ने बताई यह वजह


मूसेवाला के लिए फैन ने बनाया ट्रैक्टर
वहीं, सिद्धू मूसेवाला की अंतिम अरदास में उनका एक खास फैन पहुंचा. यह फैन 5911 ट्रैक्टर लेकर वहां पहुंचा. खास बात यह कि यह ट्रैक्टर उसने खुद बनाया. फैन ने बताया कि यह ट्रैक्टर उसने सिद्धू मूसेवाला के लिए बनाया था क्योंकि सिंगर को 5911 ट्रैक्टर बहुत पसंद था. इस ट्रैक्टर को बनाने पर इस फैन ने करीब 2,00, 000 रुपये खर्च किए हैं. इस फैन ने बताया के वह यह ट्रैक्टर सिद्धू मूसेवाला को दिखाना चाहता था, लेकिन उसकी यह तमन्ना पूरी नहीं हो सकी. हरियाणा से आए इस नौजवान ने कहा कि यह ट्रैक्टर उसने कबाड़ से सामान इकट्ठा कर बनाया है. 


राहुल गांधी ने कही थी न्याय दिलाने की बात
बता दें, सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद कई नेता उनके घर जाकर परिवार से मिल रहे हैं. ऐसे में बीते दिन मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी उनके घर परिवार से मिलने पहुंचे थे. इसके बाद राहुल गांधी ने ट्वीट भी किया था. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि सिद्धू मूसेवाला जी के माता-पिता जिस दुःख से गुजर रहे हैं उसे बयान करना मुश्किल है. इन्हें इंसाफ दिलाना हमारा फर्ज है. हम उन्हें इंसाफ दिलाकर ही रहेंगे. राज्य की कानून व्यवस्था पूरी तरह भंग हो चुकी है. पंजाब में अमन और शांति बनाए रखना AAP सरकार के बस की बात नहीं है.


WATCH LIVE TV