Aaj ka Rashifal: धन लाभ के बन रहे योग, पढ़ें अपना आज का दैनिक राशिफल

Rajan Nath
Jul 12, 2023

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन लाभदायक साबित होगा और नए कार्य की शुरुआत हो सकती है. कार्य में उन्नति प्राप्त होगी, सूर्य देवता को जल अर्पित करें

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन सरकारी नौकरी वालों के लिए उचित साबित हो सकता है. धन लाभ होने के योग हैं. कार्य में सफलता मिलेगी बस भगवान शिव की आराधना करें

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज आपको जानवरों से अधिक प्रेम मिलेगा और बड़ों का सम्मान करें, उनकी सेवा करें और अपने पार्टनर के साथ प्रेम से रहें. आज ज़्यादा समय अपने परिवार के साथ बिताएं

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज आपको अपने क्रोध पर थोड़ा धैर्य रखना होगा नहीं तो बाद में पछताना भी पड़ सकता है. धन उधार लेने के लिए आज का दिन शुभ नही है. संभल कर रहें.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

अगर आप विद्यार्थी हैं, तो आज आपका मन पढाई से भटक सकता है. पुराने मित्रों से मिलना हो सकता है. पुराना अटका धन मिलने का योग है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए थोड़ा कठिन हो सकता है. किसी के ऊपर ज़्यादा विश्वास ना करें, कोई अनहोनी होने के योग है तो बचकर कर रहें.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

पुरानी बातों को याद कर आज आप थोड़ा इमोशनल हो सकते हैं. बड़े- बुजुर्गों की सेवा करें और उनका सम्मान करें. सबके साथ प्रेम भाव से रहें।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज आपके पुराने अटके काम बनने के पूरे योग हैं. रुका हुआ धन वापिस मिल सकता है, परिवर के साथ अधिक समय बिताएं।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज आपके दिन की शुरुवात बहुत अच्छी नहीं होगी लेकिन आपकी मेहनत और हिम्मत से संध्या होने तक शुभ समाचार मिल सकता है. परिवार के साथ खुश रहें. शिवलिंग पर जल चढ़ाएं.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज सुखद समाचार मिलने की सम्भावना है. नए कार्य की शुरुआत हो सकती है. सूर्य देवता की अर्चना करें.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज कार्य को लेकर मेहनत करने की आवश्यकता है. आसपास आपके शत्रु उत्पन्न सो सकते हैं. किसी के ऊपर ज़्यादा भरोसा ना करें. शिवलिंग के ऊपर जल चढ़ाएं.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए शुभ साबित होगा। आज आपको कार्य में उन्नति प्राप्त होगी। हर कार्य में सफलता प्राप्त होगी। अपने परिवार के साथ प्रेम भाव से रहें और ज़्यादा समय बिताएं।

VIEW ALL

Read Next Story