क्या सच में अनंत और राधिका अपने हनीमून पर हर रोज खर्च कर रहे 16 लाख रुपए?

Raj Rani
Aug 09, 2024

अम्बानी परिवार के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हाल ही में शादी हुई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल अपना हनीमून मनाने के लिए कोस्टा रिका गए हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार पेरिस ओलंपिक में देखे जाने के बाद अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अपने हनीमून के लिए कोस्टा रिका चले गए हैं

बताया जा रहा है कि नवविवाहित जोड़ा 1 अगस्त को कोस्टा रिका पहुंचा. अनंत और राधिका, कासा लास ओलास नामक लक्जरी फोर सीजन्स रिसॉर्ट में कुछ अच्छा समय बिता रहे हैं.

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि अनंत और राधिका का होटल छह बेडरूम, 18,475 वर्ग फुट का लक्जरी आवास है, जिसमें अतिरिक्त रिसॉर्ट शुल्क और करों को छोड़कर पूरे विला की कीमत 16,000,00 रुपये प्रति रात है।

इस आलीशान संपत्ति में आरामदायक बिस्तर और पढ़ने की पुस्तकों से सुसज्जित एक कमरा, एक अत्याधुनिक मीडिया कक्ष, एक जिम और 100-फुट (30.48-मीटर) स्विमिंग पूल के साथ एक विशाल आउटडोर मनोरंजन क्षेत्र भी शामिल है.

चार महीने तक चले सितारों से सजे विवाह-पूर्व समारोह के बाद, भारत के सबसे अमीर आदमी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी ने 12 जुलाई को मुंबई में राधिका मर्चेंट से विवाह किया था.

साथ ही अतिरिक्त विलासिता की इच्छा रखने वाले मेहमान निजी शेफ, निजी बार, तथा योग एवं ध्यान के लिए निजी प्रशिक्षक की सेवाओं का आनंद ले सकते हैं.

हाल ही में नव-विवाहित जोड़े को कथित तौर पर मध्य अमेरिकी देश पनामा में एक मंदिर में जाते हुए देखा गया, जो कोस्टा रिका का पड़ोसी है.

VIEW ALL

Read Next Story