'फिर आई हसीन दिलरुबा' से लेकर 'इंडियन 2' तक मनोरंजन के लिए आ रही हैं ये फिल्में और सीरीज

Raj Rani
Aug 05, 2024

OTT Upcoming Movies Thi sWeek

इंडियन 2 से लेकर फिर आई हसीन दिलरुबा तक, इस हफ्ते रिलीज होने वाली इन फिल्मों और वेब सीरीज को अपनी वॉचलिस्ट में जोड़ें.

Ghudchadi

'घुड़चढ़ी' दो अलग-अलग पीढ़ियों के दो जोड़ों की प्रेम कहानी पर आधारित है। फिल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि पार्थ समथान, खुशाली कुमार और अरुणा ईरानी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 9 अगस्त को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी।

Gyaarah Gyaarah

'ग्यारह ग्यारह' दो पुलिस अधिकारियों पर केंद्रित होगी, सीरीज में राघव जुयाल, कृतिका कामरा और धैर्य करवा मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह 9 अगस्त को जी5 पर रिलीज होगी.

Indian 2

'इंडियन 2' सेनापति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो देश में भ्रष्टाचार से निपटने के लिए देश लौटता है. यह 1996 की हिट फिल्म 'इंडियन' का सीक्वल है. सिद्धार्थ, रकुल प्रीत सिंह, विवेक और काजल अग्रवाल ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 9 अगस्त को रिलीज होगी.

Life Hill Gayi

'लाइफ हिल गई' दो भाई-बहनों के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक पुराने होटल को पुनर्जीवित करके विरासत के लिए एक-दूसरे से प्रतिस्पर्धा करते हैं. इस सीरीज़ में कुशा कपिला और दिव्येंदु शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह 9 अगस्त को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

Phir Aayi Hasseen Dillruba

'फिर आई हसीन दिलरुबा' 'हसीन दिलरुबा' का सीक्वल है. फिल्म में तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और सनी कौशल मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

Turbo

'टर्बो' फिल्म एक जीप चालक के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में ममूटी के साथ राज बी शेट्टी, सुनील और अंजना जयप्रकाश प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 9 अगस्त को सोनीलिव पर रिलीज होगी.

The Umbrella Academy Season 4

'द अम्ब्रेला एकेडमी' सुपरपावर वाले दत्तक भाई-बहनों के इर्द-गिर्द घूमती है. इसका चौथा और अंतिम सीजन 8 अगस्त, 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा.

Romance In The House

11 साल पहले परिवार से गायब हुआ एक आदमी एक अमीर जमींदार के रूप में वापस आता है. यह के-ड्रामा नेटफ्लिक्स पर 10 अगस्त, 2024 को रिलीज होने वाला है.

VIEW ALL

Read Next Story