Sunny Leone Birthday:सनी लियोन के बारें में जाने सब कुछ सिर्फ एक मिनट में

sunny Leone Birthday2024

सनी आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही है.आइए जानते है उनके करियर, लाइफ और परिवार के बारे में.

जन्म

लियोन का जन्‍म सार्निया के ओंटेरियो में (कनाडा) में सिख पंजाबी परिवार में हुआ. सनी इंडो-कनाडियन, एक्ट्रेस, बिजनेस वुमन और पूर्व पॉर्न फिल्‍मों की अभिनेत्री हैं.

पढ़ाई

उनकी पढ़ाई कैथलिक स्‍कूल में हुई क्योंकि उनके पेरेंट्स को लगता था कि पब्लिक स्‍कूल में जाना लियोन के लिए सुरक्षित नहीं है.

शादी

सनी की शादी डेनियल वेबर से हुई है. सनी फ़िलहाल 3 बच्चों की मां है. साल 2018 में एक बच्ची को गोद लिया और सेरोगेसी से दो जुड़वां बच्चों की मां बन गई.

करियर

पेंटहाउस पत्रिका में काम करते वक्त उन्हें आपने स्टेज नाम सनी लियोन मिला. उनका जन्म का नाम करनजीत कौर वोहरा है.सनी ने 19 साल की उम्र में पोर्न इंडस्ट्री ज्वाइन की और वो इस समय समलैंगिक एडल्ट फिल्मे किया करती थी.

फ़िल्में

हिंदी फिल्मों में आने से पहले उन्होंने 2011 में बिग बॉस में हिस्सा लिया। फिल्म पूजा भट्ट की जिस्म 2 (पहली बॉलीवुड फिल्म), रागिनी एमएमएस 2, मस्तीजादे, बेईमान लव, कुछ कुछ लोचा है, एक पहेली लीला और तेरा इंतजार शामिल हैं.

हिट गाने

उनके कुछ हिट गानों जैसे लैला और बेबी डॉल से उन्हें इंडस्ट्री में लोकप्रियता मिली.

रूचि

सनी को कारों और गैजेट्स से बहुत प्यार है और इन पर वो खासा पैसा खर्च करती है. उसकी पसंदीदा कार Maserati है. हॉकी और क्रिकेट उनके पसंदीदा खेल हैं.

सनी की जिंदगी पर बनी वेब सीरीज

करणजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी, सनी की लाइफ और उनकी जर्नी पर बानी फिल्म है जो 2018 में ZEE5 पर रिलीज़ हुई थी.

VIEW ALL

Read Next Story