बिहार पुलिस सब-ऑर्डिनेट सर्विसेज कमीशन ने सब इंस्पेक्टर भर्ती के मेन्स एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. कैंडिडेट्स बिहार पुलिस एसआई (SI) एडमिट कार्ड 2024 आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट bpssc.bih.nic.in से डाउनलोड कर सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभी तक, एसआई (SI) एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का लिंक काम नहीं कर रहा है. कैंडिडेट्स को कुछ समय तक इंतजार करना होगा और बाद में इसे एक्सेस करने का प्रयास करना होगा.


बिहार पुलिस एसआई (SI)भर्ती का मेन्स एग्जाम 25 फरवरी, 2024 को आयोजित होने वाला है. एग्जाम दो शिफ्ट में आयोजित की जाएंगी. पहली शिफ्ट सुबह 10 बजे शुरू होगी और दोपहर 12 बजे खत्म होगी और दूसरी शिफ्ट दोपहर 2:30 बजे से शाम 4:30 बजे तक होगी.


BPSSC बिहार पुलिस SI 2023 के एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने का तरीका


  • BPSSC की ऑफिशियल वेबसाइट bpssc.bih.nic.in पर जाएं.

  •  बिहार पुलिस टैब के नीचे दिए गए BPSSC SI 2023 एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें.

  • एक नया पेज खुलेगा जहां कैंडिडेट्स अपनी लॉगिन डिटेल्स डालेंगे.

  • एडमिट कार्ज स्क्रीन पर आ जाएगा.

  • एडमिट कार्ड चेक करें और डाउनलोड करें.


कमीशन ने कहा कि यदि किसी कैंडिडेट्स को एडमिट कार्ड डाउनलोड करने में कोई कठिनाई आती है, तो वह 20 फरवरी को सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे के बीच बिहार पुलिस अंडर सर्विस कमीशन 5, के हार्डिंग रोड से दस्तावेज़ की ऑफ़लाइन, डुप्लिकेट प्रति प्राप्त कर सकते हैं. पटना-800001.उन्हें व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होना होगा और एप्लिकेशन फार्म एक्नॉलेजमेंट स्लिप की एक फोटोकॉपी और एक वैध फोटो आईडी कार्ड का उत्पादन करना होगा.