Urvashi Rautela-Rishabh Pant: इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत की जोड़ी की खूब चर्चा में है. दरअसल, उर्वशी ने एक ने इंटरव्यू के दौरान अपना एक क़िस्सा सुनाया जिसमें वो बताती हैं कि 'एक बार जब वाराणसी से दिल्ली शूटिंग के लिए आई थीं, तब ‘मिस्टर RP’ मिलने के लिए आए थे. वो लॉबी में इंतज़ार कर रहे थे, लेकिन मैं सो गई थी बाद में मुझे पता लगा. मेरे फोन में 17 मिसकॉल थीं, लेकिन मैंने बाद में कहा कि जब आप मुंबई में आओगे, तब मिलेंगे और फिर हम वहां पर मिले भी, लेकिन तब तक मीडिया में चीज़ें आ चुकी थीं.' उर्वशी के बोले गए ‘मिस्टर RP’की फुलफॉर्म लोगों ने ऋषभ पंत से निकाल लिया क्योंकि दोनों का नाम पहले भी कई एकसाथ जुड़ चुका है. अब वार पलटवार का ये सिलसिला ख़त्म ही नही हो रहा है.


ऋषभ ने लिखा 'मेरा पीछा छोड़ो बहन....'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिसके बाद ऋषभ पंत ने इसका जवाब देते हुए अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिख दिया कि कुछ लोग इंटरव्यू में सिर्फ मज़े के लिए झूठ बोल देते हैं, ताकि अलग-अलग हेडलाइंस मिल सकें और ख़बरों में बने रहें. देखकर दुख होता है कि लोग कैसे फेम और नाम के प्यासे बैठे हैं. ऋषभ ने आखिर में हैशटैग के साथ लिखा कि मेरा पीछा छोड़ो बहन, झूठ की भी कोई सीमा होती है. बाद में इसे डिलीट भी कर दिया था लेकिन तब तक ये स्क्रीनशॉट वायरल हो चुका था


यह भी पढ़ें: 'मेरा पीछा छोड़ो बहन...', उर्वशी के बारे में ऋषभ पंत को क्यों कहनी पड़ी ऐसी बात?



उर्वशी ने दिया रिएक्शन


ऋषभ पंत के वायरल स्टोरी पोस्ट पर उर्वशी तंज कसते हुए उन्हें छोटू भैया कहती है और क्रिकेट खेलने की सलाह देती हैं. ऋषभ पंत के साथ अपने विवाद को आगे बढ़ाते हुए उर्वशी ने अपने ट्विटर अकांउट पर ट्वीट किया की, 'छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए, मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम होऊं तेरे लिए यंग किड्डो डार्लिंग।' आखिर में हैशटेग के साथ उर्वशी लिखती हैं #RPCHOTUBHAIYYAA और #DONTTAKEADVANTAGEOFSILENTGIRL .



Watch Zee Salaam LIVE TV