Afg vs Sri Dream11 Prediction: एशिया कप का बिगुल बज चुका है. कल श्रीलंका और अफगानिस्तान की टीमें दुबई के स्टेडियम में दम-खम दिखाने वाली हैं. अगर बात करें दोनों टीमों की फॉर्म की तो टीमें ही कुछ खास परफोर्म नहीं कर पाई हैं. साल 2022 में श्रीलंका का T20 फॉर्मेट में परफोर्मेंस खराब रहा है. इसी वजह से आप कह सकते हैं कि श्रीलंकन कुछ खास फॉर्म में नहीं हैं. वहीं अफगानिस्तान ने भी आयरलैंड के खिलाफ हालही में शिकस्त हासिल की है. ऐसे में यह मैच काफी रोचक साबिक हो सकता है. तो चलिए जानते हैं दोनों टीमों का ड्रीम11 की फैंटसी पिक (Afg vs Sri Dream 11 Fantasy pick)


Afg vs Sri Dream11 Prediction- ये प्लेटर हैं टॉप फैंटसी पिक


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैप्टन- राशिद खान
वाइस कैप्टन- पथुम निसांका
विकेट कीपर- रहमानुल्लाह गुरबाज़


Afg vs Sri Dream11 Team- ये है टॉप ड्रीम 11 टीम


पथुम निसानका (Pathum Nissanka), रहमानुल्लाह गुरबाज (Rahmanullah Gurbaz), चरित असलंका (Charith Asalanka), हजरतुल्लाह जजई (Hazratullah Zazai), दासुन शनाका (Dasun Shanaka), मोहम्मद नबी (Mohammad Nabi), राशिद खान (Rashid Khan), वनिनुडु हसरंगा (Waninudu Hasaranga), नवीन-उल-हक (Naveen-ul-Haq), करुणारत्ने (Karunaratne), नूर अहमद (Noor Ahmad).


दुबई की स्टेडियम का टॉस और पिच रिकर्ड


आपको जानकारी के लिए बता दें कि कस श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेले जाने वाला मुकाबला दुबई स्टेडियम में होगा. इस स्टेडियम को लेकर कहा जाता है कि इसमें टॉस कुथ खास मायने नहीं रखता है. आपको बता दें दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में पिछले एक साल में कुल 13 टी20 मैच खेले गए जिनमें से पहले गेंदबाजी करने वाली टीमों ने 12 बार जीत हासिल की. जबकि पहले बल्लेबाडी करने वाली टीमों ने सिर्फ एक मैच की जीता था. आपको बता दें कल के मैच को लेकर लोग अलग-अलग प्रडिक्शन लगा रहे हैं. श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला जा रहा यह काफी रोमांचक साबित हो सकता है.