India Pakistan Today Cricket: दुबई: आज दुबई के इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला होने वाला है, लेकिन इससे पहले टीम इंडिया में बड़ा बदलाव देखने में नजर आ रहा है.  किसी की घर वापसी हुई है तो कोई टीम के साथ जुड़ा. रिपोर्ट के मुताबिक, अब पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले राहुल द्रविड़ की टीम में पापसी हो रही है, जबकि वहीं कार्यकारी कोच के तौर पर कमान संभाल रहे वीवीएस लक्ष्मण घर वापस लौटने की खबर है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, मुख्य कोच राहुल द्रविड़ कोविड-19 के लिए नेगेटिव पाए गए हैं और रविवार को यहां पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के बहु प्रतीक्षित मुकाबले से पहले भारतीय क्रिकेट टीम से जुड़ने के लिए तैयार हैं. एशिया कप टूर्नामेंट के लिए टीम की रवानगी से पूर्व नियमित परीक्षण में पूर्व दिग्गज बल्लेबाज द्रविड़ वायरस के लिए पॉजिटिव पाए गए थे लेकिन अब इस संक्रमण से पूरी तरह उबर चुके हैं. पूर्व भारतीय कप्तान द्रविड़ पॉजिटिव पाए जाने के बाद टीम के साथ यात्रा नहीं कर पाए थे.


भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने इसके बाद राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण को भारत का अंतरिम कोच नियुक्त किया था। द्रविड़ 23 अगस्त को कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद से घर में ही पृथकवास पर थे. इससे पहले बीसीसीआई सचिव जय शाह ने बयान जारी करके कहा था कि भारतीय टीम के मुख्य कोच में हल्के लक्षण दिखाई दे रहे हैं.


शाह की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया था, 'टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ एशियाई कप 2022 के लिए टीम की यूएई के लिए रवानगी से पहले नियमित परीक्षण में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए.' उन्होंने कहा, ‘‘द्रविड़ बीसीसीआई की चिकित्सा टीम के निरीक्षण में हैं और उनमें हल्के लक्षण नजर आ रहे हैं. कोविड-19 नेगेटिव पाए जाने पर वह टीम से जुड़ेंगे.'


ये भी पढ़ें: IND vs PAK 2022 Live Streaming: कब और कैसे देख सकते हैं भारत-पाकिस्तान का महामुकाबला?


इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.