AUS vs WI 3rd T20I Highlights: ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज़ के बीच टी20 सीरीज का तीसरा व आखिरी मुकाबला पर्थ में खेला जा रहा है. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज की टीम अपने पुराने अंदाज नजर आई. कैरीबियाई टीम ने खूंखार अंदाज में बल्लेबाजी की. खासकर ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने दर्शकों को खूब मनोरंजन किया. मेहमान टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 220 रन बोर्ड पर लगाए. वेस्टइंडीज ने इस मैच को 32 रनों से जीत कर शानदार विदाई ली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


दरअसल, वेस्टइंडीज की तरफ से खराब शुरुआत के बाद टीम के स्टार बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने 244.83 के स्ट्राइक रेट से 71 रनों की तूफानी पारी खेली. रसेल ने अपनी पारी के दौरान 4 चौके और 7 छक्के भी लगाए. वहीं ऑस्ट्रेलिया के लिए जेवियर बार्टलेट ने सबसे ज्यादा 2 विकेट चटकाए. 


रसेल के अलावा ऑलराउंडर शेरफेन रदरफोर्ड ने भी कमाल की पारी खेली. उन्होंने नाबाद रहते हुए 40 गेंदों में 5 चौके और 5 छक्कों की मदद से 67* रनों की बेहतरीन पारी खेली. वहीं, रोस्टन चेस ने 20 गेंदों में 37 रनों की उपयोगी पारी खेली. वेस्टइंडीज के पुराने अंदाज को देखकर वर्ल्ड कप पहले विरोधी टीमों की टेशन बढ़ गई है, क्योंकि इस बार टी20 वर्ल्ड कप की मेजबानी वेस्टइंडीज ही कर रहा है.   


जबाव में खेलने ऊतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम 999 रन ही बना सकी. ऑपनर डेविड वार्नर फिर से जबरदस्त बल्लेबाजी की. उन्होंने 49 गेंदों में 81 रनों की पारी अच्छी पारी खेली. जबकि कप्तान मिचेल मार्श ने 17 रनों का योगदान दिया. वहीं, ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने 12 रन बनाए और टीम डेविड ने नाबाद 42 रनों का योगदान दिया.


वहीं, वेस्टइंडीज के लिए रोमारियो शेफर्ड और रोस्टन चेस ने सबसे ज्यादा दो-दो विकेट लिए. जबकि अकील हुसैन ने एक विकेट लिया.