Chetan Sharma News: क्रिकेट जगत से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. भारतीय क्रिकेट टीम के चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने इस्तीफा दे दिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार बीसीसीआई के सेक्रेटरी जय शाह ने उनसे इस्तीफा मांगा था. ये इस्तीफा जी मीडिया के 'गेम ओवर स्टिंग ऑपरेशन' के बाद आया है. हाल ही में जी मीडिया ने स्टिंग ऑपरेशन किया था. जिसमें चेतन शर्मा ने कई बड़े राज से पर्दा उठाया था. उन्होंने उस इंजेक्शन का भी जिक्र किया था जिसके जरिए क्रिकेटर फिटनेस टेस्ट पास करते हैं.


चेतन शर्मा ने दिया इस्तीफा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चेतन शर्मा ने चीफ सेलेक्टर के पद से इस्तीफा दिया है. जी मीडिया के जरिए किए गए स्टिंग ऑपरेशन में चेतन शर्मा ने कोहली और सौरव गांगुली के झगड़े को लेकर भी कई बड़े खुलासे किए थे. इसके अलावा उन्होंने बताया था कि क्रिकेटर फिटनेस टेस्ट पास करने के लिए एक खास इंजेक्शन का इस्तेमाल करते हैं, और यह इंजेक्शन डोपिंग टेस्ट में भी नहीं आता है.


बुमराह को लेकर किया था बड़ा खुलासा


आपको जानकारी के लिए बता दें चेतन शर्मा ने बुमराह को लेकर भी बड़ा खुलासा किया था. उन्होंने उनके चोटिल होने पर एक बड़ा खुलासा किया था. चेतन ने बताया था कि टी20 वर्ल्ड कप से पहले उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज खेलनी थी. जिसमें अनफिट होने पर भी बुमराह फिट होने के दावा कर रहे थे. चेतन ने बताया कि बुमराह  की चोटें काफी गंभीर थीं, और वह पूरी तरह से फिट होकर भी नहीं आए थे.


उन्होंने बात नहीं मनी और सीरीज खेलने से उनकी चोट बिगड़ गई और वह अभी तक ठीक नहीं हुई है. चेतन ने इसके अलावा विराट कोहली और सौरव गांगुली की लड़ाई पर भी कई  बातें कही थीं.  उन्होंने बताया था कि सौरव गांगुली और विराट के बीच ईगो की लड़ाई थी. कोहली खुद को मैच से बड़ा समझ रहे थे.