दुबईः भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को इतवार को होने वाले एशिया कप 2022 के मुकाबले से एक दिप पहले शनिवार को खुलकर आपस में बातचीत करते देखा गया. दोनों टीमों के ट्रेनिंग सेशन के दौरान दोनों दिग्गज बल्लेबाजों को आपस में चैट करने का मौका मिला. बाबर आजम और रोहित शर्मा के बीच बातचीत का वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया था. इस वीडियो में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को बाबर आजम से यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उन्हें शादी कर लेनी चाहिए. रोहित शर्मा कहते हैं, ’’भाई, शादी कर लो’’ जिस पर बाबर जवाब देता है ’नहीं, अभी नहीं.’’



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस तरह रोहित शर्मा ने पाकिस्तानी फैन को लगा लिया गले 
वहीं, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने अपने एक काम से हर किसी का दिल जीत लिया है. उन्होंने शनिवार को प्रैक्टिस के बाद मैदान से बाहर जाकर एक पाकिस्तानी फैन को गले लगा लिया. दरअसल, एशिया कप 2022 सीजन का पहला मैच 27 अगस्त को श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला गया. अगले दिन इतवार को भारत और पाकिस्तान के बीच यह मैच खेला जाएगा. इसी के लिए दोनों टीमें प्रैक्टिस कर रही हैं. दोनों देशों के फैन्स भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. शनिवार को अभ्यास के दौरान कुछ फैन्स रोहित शर्मा से मिलने के लिए ग्राउंड में आ गए थे.


स्टेडियम के बाहर रोहित शर्मा को देखकर एक पाकिस्तानी फैन ने उन्हें गले लगाने की ख्वाहिश जाहिर की, लेकिन उन दोनों के बीच तार की  फेंसिंग बाधा बन रही थी. वहां और भी फैंस उनसे मिलने को खड़े थे. इस दौरान रोहित शर्मा उनके पास पहुंच गए. उन सभी से हाथ मिलाया और जिस फैन ने गले लगाने की इच्छा व्यक्त की थी, उसे गले लगाने की तरकीब सोच रहे थे. हालांकि दोनों के बीच फेसिंग अभी भी मौजूद थी. ऐसे में फैन ने कहा, ’’प्लीज आप यहीं से ऐसे ही गले मिल लीजिए.’’ इस पर रोहित ने मुस्कुराते हुए तार फेंसिंग के रहते हुए भी फैन को गले लगा लिया. 

कल होगा दोनों टीम का सामना 
गौरतलब है कि इतवार को दोनों टीमों के बीच मुकाबला पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप के बाद उनकी पहली मुलाकात होगी. बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम ने पिछले साल वैश्विक मंच पर उसी स्थान पर जहां उनका आगामी मैच होना है, दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 10 विकेट से मैच जीतकर भारत को शिकस्त दे दी थी. यह पाकिस्तान के लिए एक बड़ी कामयाबी थी, क्योंकि उन्होंने विश्व कप मैच में मेन इन ब्लू पर अपनी पहली जीत का दावा किया था.

ऐसी ही  खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in