Hasin Jahan:भारतीय टीम के बेहतरीन गेंदबाज मोहम्मद शमी काफी धमाकेदार प्रदर्शन करते दिख रहे है. गेंदबाज मोहम्मद शमी विरोधी टीम के खिलाड़ियों के विकेट पर विकेट चटका रहे हैं. उनके इस बेहतरीन गेंदबाजी को लेकर भारतीय टीम में काफी खुशी का माहौल है और वही हसीन जहां सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहकर मोहम्मद शमी पर इशारों-इशारों में जुबानी तीर चलाती रहती हैं. अब हसीन जहां ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है,  इस पोस्ट में हसीन जहां ने एक भैंसे के साथ अपनी सेल्फी किल्क की है. इस पोस्ट को उन्होने बेहद ही अजीब कैप्शन दिया है. ऐसा लग रहा है कि ये फोटो अमरोहा जिले के किसी ग्रामीण इलाके में ली गई है. लेकिन कैप्शन में जगह का जिक्र नही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये फोटो हसीन जहां ने सरकारी हैंडपंप से बंधे एक भैंसे के साथ क्लिक की है. कैप्शन में लिखा है कि "मैं और अमरोहा का भैंसा. अभी तो इसका दूध ले रही हूं, कुछ दिन बाद इसका मीट खाऊंगी."  कैप्शन के साथ ही हंसती हुई इमोजी भी लगाई है. जिसके बाद फैंस उन्हे  सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल कर रहे है. एक फैंस ने तो ये तक कह दिया है' "आपने शमी भैया को बहुत दुख दिया है." एक ने लिखा है, "भाभी भाई ने कल फिर अंग्रेजों को भारत छोड़ने पर मजबूर कर दिया."  अक्सर हसीन जहां अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और  इंस्टाग्राम, फेसबुक पर लगातार अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर सुर्खियां बटोरती रहती हैं.


 



शमी और हसीन जहां का पूरा विवाद 
मोहम्मद शमी अमरोहा के गांव सहसपुर अली नगर के रहने वाले है और अब भारतीय टीम में काफी बेहतर गेंदबाजी कर रहे है. मोहम्मद शमी ने 6 जून 2014 को कोलकाता की हसीन जहां से शादी की थी. हसीन जहां एक मॉडल भी रह चुकी है और कोलकाता नाइट राइडर्स की लीडर भी रह चुकी है. इसी दौरान हसीन जहां की मोहम्मद शमी से मुलाकात हुई थी. इसी मुलाकात के बाद शमी ने हसीन जहां से शादी की थी. 17 जुलाई 2015 को शमी एक बेटी के पिता भी बने. साल 2018 में हसीन जहां ने मोहम्मद शमी और उनके भाईयों पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया था. तभी से दोनों के बीच विवाद चल रहा है. 


जब हसीन जहां के लिए नहीं खुले थे घर के ताले
किक्रेटर पति मोहम्मद शमी से विवाद के बाद हसीन ससुराल के घर में घुसने की कोशिश कर चुकी हैं. विवाद के कुछ दिन बाद हसीन जहां घर में दाखिल होने के लिए ससुराल पहुंची थी. लेकिन उनके गांव पहुंचने से पहले सास और देवर घर पर ताला लगाकर चल गए थे. हसीन के लिए घर के ताले नहीं खुले थे. तब से अब तक अगर हसीन जहां अमरोहा आती हैं तो जोया निवासी एक परिचित के घर रुकती हैं.


Zee Salaam