Bumrah Injury: बुमराह काफी वक्त से मैच नहीं खेल रहे हैं. उनके कमर में चोट है जिसके कारण वह एशिया कप से नहीं खेल पाए हैं. हालांकि उनको लेकर अब पॉजीटिव खबरें सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि सर्जरी के बाद से बुमराह सही फील कर रहे हैं. वह फिलहाल एनसीए यानी नेशनल क्रिकेच अकादमी में हैं और उनका रिहैब प्रोसेस चल रहा है. ऐसी उम्मीद है कि बुमराह जल्द ही टीम में वापसी करेंगे. लेकिन इस बीच एक प्लेयर ऐसा सामने आया है जो बुमराह के लिए चुनौती साबित हो सकता है. 


कौन है वह प्लेयर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें जिस प्लेयर की हम बात कर रहे हैं उनका नाम अविनाश सिंह हैं, जो जम्मू के रहने वाले हैं. अविनाश के पास 150 तक का पेस निकालने की काबिलियत है. उमरान के बाद वह दूसरे ऐसे भारतीय प्लेयर हो सकते हैं जो इंटरनेशनल क्रिकेट में 150 की रफ्तार से गेंदबाजी करें. आईपीएल में अविनाश सिंह की गेंदबाजी देखकर कई दिग्गजों ने उन्हें सराहा है. उन्हें रॉयल चैलेंजर बैंगलोर ने खरीदा है.


अविनाश सिंह का वीजियो वायरल


अविनाश सिंह का बॉलिंग करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. उनकी गोली की रफ्तार से होने वाली गेंदबाजी के काफी लोग कायल हो गए हैं. प्रैक्टिस सेशन के दौरान उनकी गेंदबाजी के सामने बल्लेबाज काफी सफर करते नजर आए. उनकी गेंदबाजी को सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया जा रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें उमरान मलिक भी जम्मू से आते हैं  उनकी गेंदबाजी में भी काफी रफ्तार है.


आईपीएल में अविनाश सिंह को मौका नहीं मिल पाया था. लेकिन अनुमान लगाए जा रहे हैं कि शायद वह भारतीय टीम में एंट्री करें. उनकी फिटनेस और रफ्तार देखते हुए उनका अगले सीजन में खेलना तय माना जाता जा रहा है.