Dhanashree Karwachauth Look: आज देश भर में करवाचौथ का त्योहार मनाया गया. इस मौके पर भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन प्लेयर युजवेंद्र चहल की पत्नी ने भी उनके लिए व्रत रखा. इस खास मौके पर उन्होंने मेहंदी लगाई और लाल रंग की एक ड्रेस पहनी. धनश्री और यूजी ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर की है जो काफी वायरल हो रही हैं. बता दें धनश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.


धनश्री ने शेयर की तस्वीरें


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये तस्वीरें धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट कोलाज फॉर्म में शेयर की हैं. इन फोटोज में आप देख सकते हैं उन्होंने हाथों पर मेहंदी लगाई हुई है. मेहंदी की बारीकी से साफ पता लगता है कि ये किसी प्रोफेशनल आर्टिस्ट से लगवाई गई है. धनश्री ने इस तस्वीर में चहल का नाम भी लिखाया हुआ है. तस्वीरों के कोलाज में वह पति चहल के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं.



धना श्री ने तस्वीरों में पूरे हाथों पर महंगी लगाई हुई है और गले में गोल्डन नेकलेस डाला हुआ है. इन तस्वीरों को खूब शेयर किया जा रहा है. तस्वीरों पर चहल कमेंट करते हैं हैपी करवा चौथ मेरी पत्नी, लव यू. इन तस्वीरों पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. यहां तक की वेस्टइंडीज पूर्व दिग्गज प्लेयर क्रिस गेल ने भी इन तस्वीरों पर कमेंट किया है. हालांकि क्रिस गेल ने कुछ खास संदेश तो नहीं लिखा, उन्होंने सिर्फ हार्ट और रेड हार्ट का इमोजी बनाया है. 


लोग कर रहे हैं खूब कमेंट्स


आपको बता दें धनश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है. यहां तक की उन्होंने कई क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ भी डांस वीडियो बनाया है. बहरहाल धनश्री और चहल की उन तस्वीरों पर लोग खूब कमेंटबाजी कर रहे हैं. एक शख्स लिखता है हैप्पी करवाचौथ यू क्यूटीज. वहीं एक दूसरा शख्स यूजी भाई भाभी के साथ आप क्या लग रहे हो.