Shadab Khan: पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर्स में शुमार किए जाने वाले सकलेन मुश्ताक ने अपनी बेटी और क्रिकेटर शादाब खान की शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. पाकिस्तानी यूट्यूबर नादिर अली के प्रोग्राम पोडकास्ट में उन्होंने बताया कि किस तरह उनकी बेटी और शादाब की शादी हुई. इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि शादाब खान की कौन सी खूबियां उनको पसंद आईं और उन्होंने अपने बेटी को उनके निकाह में देने का फैसला कर लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नादिर अली ने सकलेन मुश्ताक से सवाल किया कि आखिर आपको शादाब खान में क्या पसंद आया कि आपने अपने बेटी का निकाह उनके साथ कर दिया? पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि रिश्ता उनकी तरफ से आया था. शादाब खान के माता-पिता दोनों मेरे घर आए और उन्होंने रिश्ते की बात रखी. सकलेन मुश्ताक बताते हैं कि शादाब खान की माता ने कहा कि मैं यहां रिश्ता लिए बगैर नहीं जाऊंगी. जिसके दो दिन तक मैंने इस पर गौर किया और फैसला किया कि शादाब को अपना दामाद बनाते हैं. 


Virat Kohli: जिस काम को करने में सचिन और सहवाग रहे नाकाम, विराट ने करके रच दिया इतिहास!


सकलेन मुश्ताक ने शादाब की खासियतों का जिक्र करते हुए कहा कि उसको दो बातों ने मुझे बहुत प्रभावित किया. पहली तो यह कि उसने अपने मां-बाप से कहा था कि वो उसके लिए लड़की ढूंढें और जहां वो कहेंगे वो वहीं पर शादी करेंगे. मुझे शादाब की यह बात बहुत पसंद आई, क्योंकि आज के वक्त में लड़के की तरफ से ऐसा कहना मामूली बात नहीं है. इसके अलावा शादाब की दूसरी खास बात यह है कि वो पांचों वक्त का नमाजी है और जब नमाज़ पढ़ने के लिए जाता है तो अन्य लोगों को भी आवाज़ लगाकर जाता है. 


सकलेन मुश्ताक कहते हैं कि महज़ कुछ ही दिनों में हम लोगों ने दोनों का निकाह करवा दिया. उन्होंने बताया कि पिछले दिनों जब पूरी पाकिस्तान बिजली नहीं थी तो उस दिन मैंने खुद अपनी बेटी का निकाह शादाब खान के साथ पढ़ाया था. 


ZEE SALAAM LIVE TV