ENG vs AFG Weather Report: ICC वर्ल्ड कप 2023 का 13वां मैच इंग्लैंड बनाम अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा. ये मुकाबला अरुण जेटली स्टेडियम, दिल्ली में 15 अक्टूबर को दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा. दोनों टीमें इस ग्राउंड पर अपना तीसरा मुकाबला खेलेंगे. दोनों की नज़र इस मैच को जीतने पर होगी, क्योंकि अफगानिस्तान पिछले दोनों मुकाबले हार चुके हैं. वहीं  इंग्लैंड ने दो मैचों में सिर्फ एक पर जीत हासिल की है. इंग्लैंड को अफगानिस्तान के खिलाफ बड़े अंतर से जीत की तलाश होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बांग्लादेश के खिलाफ बड़ी जीत के साथ इंग्लैंड अपने रवन रेट को बेहतर करना चाहेगा, क्योंकि पहले मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ 137 रनों से बड़ी हार का समाना किया है. ऐसे में टॉप-4 में रहने के लिए इंग्लैंड को बड़ी जीत की खोज है. दूसरी तरफ, अफगानिस्तान इस मैच को जीतकर टूर्नामेंट में वापसी करना चाहेगा.   


दोनों देशों के बीच होने वाले मुकाबले में मौसम की बात करें तो, दिल्ली में 15 अक्टूबर को मौसम साफ रहेगा और दर्शकों को पूरा मैच देखने के लिए मिलेगा. हालांकि, दोपहर में गर्मी की वजह से खिलाड़ी और दर्शकों को परेशानी का साना करना पड़ सकता है. मौसम विभाग के मुताबिक, स्टेडियम के आसपास दोपहर में तापमान 36 डिग्री के आसपास रहने का अनुमान है, लेकिन शाम में गर्मी से राहत मिलने की उम्मीद है. 


ENG vs AFG पिच रिपोर्ट
दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए बहुत मददगार है. इस ग्राउंड पर खेले गए पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका ने 428 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था. जबकि अफगानिस्तान ने भारत के खिलाफ 272 रन बनाए थे. इंग्लैंड के बल्लेबाज फॉर्म में हैं. यहां पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को बड़ा स्कोर खड़ा करना होगा.  हालांकि, दिल्ली में ओस हमेशा की तरह इस मैच में भी अहम भूमिका निभाएगी.