India Vs Aus 2nd T20: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज तीन टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला होना है. यह मुकाबला आज शाम नागपुर में खेला जाएगा. वहीं तीसरा और आखिरी मैच हैदराबाद में खेला जाएगा. हैदराबाद में 25 सितंबर को होने वाले मुकाबले का टिकट खरीदने के लिए आए लोगों ने बवाल मचा दिया. नौबत यहां आ गई कि पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा. जिसमें करीब 4 लोग जख्मी हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मैच को लेकर फैंस में काफी जोश है. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि लोग सुबह 3-4 बजे से ही लाइन लगाकर खड़े हो गए थे. धीरे-धीरे भीड़ बढ़ती जा रही थी. लोग इतनी तादाद में जमा हो गए कि कंट्रोल करना मुश्किल हो गया. जिसके बाद वहां मौजूद हुजूम बेकाबू हो गया और पुलिस को लाठी चलानी पड़ी. जिसके वहां भगदड़ सी मच गई और 4 लोग जख्मी हो गए. 



क्यों उमड़ा लोगों का हुजूम
दरअसल यहां भारी तादाद में लोगों के आने की वजह यह है कि हैदराबाद में करीब तीन साल बाद मैच होने जा रहा है. यहां पर आखिरी बार इंटरनेशनल मैच साल 2019 में खेला गया था. इसलिए फैंस को काफी इंतेजार करना पड़ा. ऐसे में रोहित, विराट, केएल राहुल और हार्दिक पंड्या जैसे भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ियों को उनके फैंस सामने से खेलते देखना चाहते हैं. यही वजह है कि यहां पर बड़ी तादाद में लोग टिकट खरीदने के लिए पहुंचे. 


बता दें कि आज अगर भारतीय टीम नागपुर में होने वाला मुकाबला हार जाती है तो फिर सीरीज ऑस्ट्रेलिया के नाम हो जाएगी. क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने पहला मैच जीता हुआ है और सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाई हुई है. भारतीय टीम ने पिछले मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 208 रन बनाए थे. जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 19.2 ओवरों में 6 विकेट गंवाकर 211 रन बनाए थे.