Hardik Pandya Injury: भारत और बांग्लादेश के बीच वर्ल्ड कप का 17वां मुकबला खेला जा रहा है. दोनों टीमें महाराष्ट्रा क्रिकेट स्टेडियम, पुणे में खेल रही है. शाकिब अल हसन की गैरमौजूदगी में बांग्लादेश की अगुआई नजमुल हुसैन शान्तो कर रहे हैं. शान्तो ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है, लेकिन भारतीय टीम को इस दौरान बहुत बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार ऑलराउंडर बॉलिंग करते हुए चोटिल हो गए, जिसकी वजह से उन्हें ग्राउंड से बाहर जाना पड़ा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑलराउंडर पंड्या टीम की तरफ से नौवां ओवर फेंकने आए थे, लेकिन वह सिर्फ तीन बॉल ही फेंक पाए, जिसके बाद उसे टखने की चोट की वजह से मैदान से बाहर जाना पड़ा. वहीं इस ओवर को टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने पूरा किया. 



भारत को लगा बड़ा झटका 
वहीं, अब हार्दिक पंड्या के जुड़ी खबर आई है जो कि भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी नहीं है. ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को चोट के बाद हॉस्पीटल भोजी गया है, जहां उसके चोट का स्कैन होगा. जानकारी के मुताबिक, हार्दिक पंड्या दोबारा मैदान में नहीं आएंगे, जो कि भरतीय टीम की नजरिए से बहुत बड़ा झटका है. अब ऐसे में सवाल उठता है कि पंड्या अगले मैच फिट हो पाएंगे या नहीं?


टॉस जीतकर बांग्लादेश टीम ने चुनी बल्लेबाजी
बांग्लादेश के नजमुल हौसेन शंतो ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी. ऑपनर लिट्टन दास और तंजिद हसन को शनादार शुरुआत दिलाई. दोनों ने अपने-अपने अर्धशतक पूरा किए. लिट्टन ने 83 बॉल में 66 जबकि तंजिद ने 44 बॉल का समना कर के 51 रन बनाए. दोनों ने मिलकर 14.4 ओवर में 93 रनों का अहम साझेदारी की. लेकिन उसके बाद बांग्लादेश ने लगातार विकेट खोए. कप्तान शान्तो ने 3 सिर्फ 8 रन बनाए, जबकि मेहदी हसन मिराज ने सिर्फ 3 रनों का योदगान दिया.


खबर को लिखने तक बांग्लादेश की टीम 36 ओवर में 174/4 रन बनाकर खेल रही है. क्रीज पर तोहिद 16 रन और मुशफिकुर रहीम 28 रन कर मौजूद हैं. जबकि बॉलिग में कुलदीप यादव ने दो विकेट जबकि जडेजा और सिराज ने एक-एक विकेट झटके हैं.