Ind vs Bng Test Match: रोहित शर्मा चोटिल होने की वजह से बांग्लादेश के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज नहीं खेल रहे हैं. भारत बनाम बांग्लादेश ओडीआई के दूसरे मैच में रोहित शर्मा के अंगूठे में चोट आ गई थी. जिसके बाद से वह नहीं खेल रहे हैं. अब रोहित शर्मा के दूसरे टेस्ट मैच में खेलने को लेकर मौजूदा कप्तान केएल राहुल का बयान आया है. आपको बता दें 22 दिसंबर को बांग्लादेश से दूसरा टेस्ट मैच होना है. पहले मैच में भारत ने 188 रनों से जीत हासिल की है.


केएल राहुल ने क्या कहा?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केएल राहुल ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि रोहित शर्मा की कंडीशन के बारे में हमें एक या दो दिन में जानकारी मिल जाएगी. जहां तक मुझे जानकारी है कि रोहित शर्मा ने पहले मैच के बाद कहा था कि टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और सभी विभागों ने अच्छा काम किया. टीम एकजुट होकर खेली. 


टीम इंडिया में है ये खामी


केएल राहुल ने कहा कि सब कुछ शानदार रहा है. बल्लेबाजी और गेंदबाजी अच्छी रही और फील्डिंग में भी हमने ज्यादातर कैच पकड़े. आप टेस्ट मैच ऐसे ही जीतते है केवल एक या दो लोग मैच नहीं जिता सकते. ये बात सभी फॉर्मेट्स के लिए है. केएल राहुल ने कहा उमेश यादव और मोहम्मद सिराज ने अच्छे स्पेल फेंके हैं. उन्होंने रन नहीं दिए और कई बार गेंद बल्ले के करीब से निकली. 


केएल राहुल ने कहा कि हमने काफी अच्छा खेला लेकिन बड़े पलों को भुना नहीं सके. यह थोड़ी निराश करने वाली बात है. अब ये पूरी तरह से नया फॉर्मेट है. नए लोग, नई एनर्जी आ रही है. ऐसे में आप भूल जाते हैं कि अतीत में क्या हुआ है, और आप कोशिश करते हैं. हम जानते हैं कि ये चुनौतीपूर्ण है यही टेस्ट का मजा है.


रोहित शर्मा चोटिल


आपको जानकारी के लिए बता दें रोहित शर्मा का रिहैब प्रोसेस चल रहा है. वह इंडियन क्रिकेट एकेडमी में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने कुछ दिन पहले प्रैक्टिस मैच भी खेला था. जिसके बाद ऐसे कयास लगाए गए थे कि रोहित शर्मा दूसरे टेस्ट मैच में खेल सकते हैं.


Zee Salaam Video: