World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 में भारत पाकिस्तान का मैच 14 अक्टूबर खेला गया था. इस मैच में पाकिस्तानी विकेटकीपर और बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने 69 गेंदों का सामना करते हुए 49 रन बनाए. जसप्रीत बुमराह ने मोहम्मद रिजवान को बोल्ड आउट कर दिया. इसके बाद जब मोहम्मद रिजवान पवेलियन लौट रहे थे, तो अलग नाजारा देखने को मिला था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, पवेलियन लौट रहे, पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद रिजवान को देख भारतीय फैंस ने 'जय श्रीराम' के नारे लगाए. यह वीडियों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. रिजवान ने 49 रनों की पारी खेली थी. जिसकी मदद से पाकिस्तान ने भारत के सामने 191 रनों का लक्ष्य रखा. इस लक्ष्य को भारत ने आसानी से हासिल कर लिया और यह टीम की पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड में लगातार आठवीं जीत थी. मुल्क के नेताओं समेत लोगों इस घटना की निंदा की है. 



द्रमुक नेता उदयनिधि स्टालिन ने वीडियो जारी कर कहा कि फैंस का ऐसा व्यवहार कतई बर्दाश्त करने लायक नहीं है. वहीं तृणमूल कांग्रेस के सांसद साकेत गोखले ने भी फैंस के जरिए रिजवान को परेशान करने की घटना की निंदा की है. 


वहीं, मोहम्मद रिजवान को देख फैंस के 'जय श्रीराम' के नारे का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई लोगों का मानना है कि यह ठीक नहीं है. वहीं, कई लोगों का मानना है कि अगर रिजवान मैदान पर नमाज पढ़ सकते हैं तो फिर फैंस जय श्रीराम का नारा क्यों नहीं लगा सकते हैं?


Zee Salaam