India Playing XI vs Pak: भारत ने एशिया कप के लिए कमर कस ली है. टीम पाकिस्तान के खिलाफ पहला मैच 28 अगस्त को खेलेगी. आज टीम ने प्रैक्टिस की और इसकी कुछ तस्वीरें बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर की है. तस्वीरों में कुछ भारतीय प्लेयर प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. कई लोग इस पोस्ट से अंदाजा लगा रहे हैं कि यह भारत की प्लेइंग 11 (Team India Playing XI) स्क्वाड में हो सकती है, जो पाकिस्तान के खिलाफ दुबई के स्टेडियम में नजर आएगी.


India Playing XI का ऐलान?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीसीसीआई ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 10 तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें केएल राहुल (KL RahuL), रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इसके साथ विराट कोहली (Virat Kohli), सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav), हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya), ऋषभ पंत (Rishabh Pant), दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik), भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar), युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal), अवेश खान (Avesh Khan) और अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh).



स्क्वाड से ये लोग मिसिंग


दिलचस्प बाद है कि रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadega), रविचंद्रन अश्विन (Ashwin), रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) और दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) इस पोस्ट से मिसिंग नजर आए. कई लोग कमेंटबॉक्स में कमेंट करते नजर आ रहे हैं कि पहले मैच में इन प्लेयर्स को शायद प्लेइंग 11 में जगह नहीं मिल पाएगी. आपको बता दें एशिया कप के एकदम बाद टी20 वर्ल्ड कप होना है. इसमें भी सभी टीमें हिस्सा ले रही हैं. ऐसे में प्लेयर्स का तैयार होना बेहद जरूरी है.


ये प्लेयर बन सकते हैं रोहित के लिए सिर दर्द


कई लगों का मानना है कि केएल राहुल और विराट कोहली रोहित शर्मा के लिए सिर दर्द भी बन सकते हैं. केएल राहुल ने लंबे वक्त बाद जिम्बाब्वे के खिलाफ मैच खेला जिसमें उन्हों कुछ खास परफोर्म नहीं किया था. वहीं विराट कोहली में कुछ खास फॉर्म में नहीं चल रहे है. ऐसे में ये दोनों प्लेयर अगर नहीं चले तो यह रोहित की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.