IPL 2023: विराट कोहली और गौतम गंभीर हाल ही में आमने सामने आ गए. इस दौरान काफी विवाद हुआ. दरअसल आरसीबी ने लखनऊ सुपप जायंट्स को 18 रनों से शिकस्त दी. जिसके बाद से ही ये विवाद शुरू हुआ है. अब इस मसले पर पूर्व दिग्गज का बयान आया है. उन्होंने गौतम गंभीर और विराट कोहली को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान कहा कि मैदान में जो कुछ भी हुआ वह चौंकाने वाला था. ऐसा नहीं होना चाहिए था. बीसीसीआई को इस मामले में कड़ा फैसला लेने की जरूरत है.


सुनील गावस्कर ने क्या कहा?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस पूरे मसले को लेकर सुनील गावस्कर ने कहा कि मैंने उस घटना का वीडियो देखा, जो कुछ मैदान में हुआ मैं उसे लाइव नहीं देख पाया था. लेकिन दो कुछ भी हुआ वह अच्छा नहीं था. वहीं इसके अलावा गावस्कर का मानना है कि केवल 100 फीसद पेनल्टी नहीं लगनी चाहिए थी. बोर्ड को इस मामले में और सख्त एक्शन लेना चाहिए था.


गावस्कर कहते हैं- 100 फीसद मैच फीस क्या है? विराट कोहली आरसीबी से 17 करोड़ रुपये ले रहे हैं. उनके लिए ये केवल एक करोड़ रुपयों की बात है. वहीं गावस्कर ने गौतम गंभीर के व्यव्हार को भी गलत ठहराया. उन्होंने कबा मुझे नहीं पता उस वक्त गंभीर किस कंडीशन में होंगे. उन्हें इस बात का ख्याल रखना चाहिए कि ये दोबारा ना हो. 


मैच में दिखाएं आक्रमक्ता


गावस्कर ने कहा कि अगर आपको आक्रमक्ता दिखानी है तो प्रतिस्पर्धात्मक तौर पर दिखाएं. जिस दौर में हम खेलते थे उस दौरान भी हंसी मजाक हुआ करता था. लेकिन जैसी आक्रमक्ता जो आज देखी जाती है वह उस समय नहीं थी. 


ये सजा काफी कम है


इसके अलावा सुनील गावस्कर ने कहा कि बोर्ड ने उन्हें जो सजा दी है वह काफी कम है. बीसीसीआई को उन्हें और कड़ी सजा देनी चाहिए. मेरे अनुसार दोनों को एक या दो मैच से हटा देना चाहिए. जिससे टीम और खिलाड़ियों पर इसका असर पड़े.