Jharkhand News: झारखंड के बीजेपी विधायक ने मुसलमानों को लेकर विवादित बयान दिया है.  BJP नेता का बयान सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हंगामा खड़ा हो गया है. वायरल वीडियो में विधायक ने मुसलमानों को लेकर अशोभनीय भाषाओं का प्रयोग किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी नेता पांकी से मौजूदा विधायक शशिभूषण मेहता है. उनके द्वारा मुस्लिम मजहब पर दिए गए विवादित बयान को लेकर अब सियासी हंगामा खड़ा हो गया है. उन्होंने कहा है कि "अगर टोपी और दाढ़ी वाले, गाय का गोश्त खाने वाले लोग मंदिरों के आस-पास भी दिख गए तो उसका अंजाम बुरा होगा, उसको दौड़ा-दौड़ा कर मारेंगे. वे मज़हबी जगहों पर दिखाई पड़ गए तो रिज़ल्ट कुछ भी हो हम उसकी परवाह नहीं करते हैं."


MLA शशिभूषण मेहता ने दुर्गापूजा के मौके पर पांकी इलाके के एक विवाह मंडप के फाउंडेशन प्रोग्राम के दौरान जनसभा को खिताब करते हुए खास मजहब को लेकर जमकर आग उगली. उन्होंने कहा कि हिंदुओं के मज़हबी प्रोग्रामों में ऐसे लोग शामिल होकर रूकावट डालने की कोशिश करते हैं. वे हिंदुओं की जज्बात को चोट पहुंचाते हैं. इसे किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.


विधायक यहीं नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि हमने असेंबली में भी इस मुद्दे पर बात उठाई है और सड़क पर भी उठाएंगे. उन्होंने इल्जाम लगाया कि मुसलमानों ने 3 अक्टूबर को वीएचपी ( Vishwa Hindu parisad )  और बजरंग दल ( Bajrang Dal ) की तरफ से निकाले गए जागरण रथ को परेशान करने की कोशिश की थी.


कांग्रेस और झामुमो ने जताया विरोध 
शशिभूषण मेहता के विवादित बयान पर कांग्रेस और झामुमो ने जबर्दस्त विरोध दर्ज कराया है. झारखंड कांग्रेस की प्रदेश इकाई ने कहा है, "यह सांप्रदायिक सौहार्द्र को भंग करने वाला बयान है. इस बयान पर राज्य के अल्पसंख्यक आयोग ने संज्ञान लिया है. आयोग की ओर से जल्द की कार्रवाई किए जाने की उम्मीद है".


पलामू एसपी ने कहा 
इस मामले पर पलामू के एसपी रीष्मा रमेशन ने कहा,  "सोशल मीडिया पर प्रसारित बयान का वीडियो उनके संज्ञान में आया है. इस पर हम जांच कर रहे हैं, लेकिन इस वीडियो से जुड़ी हमारे पास अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं आई है".