Mohammed Shami Car: भारत के दिग्गज बॉलर मोहम्मद शमी काफी वक्त से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं. वह एशिया कप में भी नहीं नजर आएंगे. कई लोगों का मानना है कि मोहम्मद शमी सिर्फ टेस्ट और वनडे के रह गए हैं. ऐसा माना जा रहा है कि वह टी20 वर्ल्ड कप में भी उन्हें जगह नहीं मिलेगी. आपको बता दें मोहम्मद शमी इस ब्रेक का काफी फायदा उठा रहे हैं. उन्होंने एक बेहतरीन जैगुआर स्पोर्ट्स कार खरीदी है


मोहम्मद शमी ने नई कार के वीडियो किए शेयर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोहम्मद शमी ने अपनी इस नई कार के इंस्टाग्रा पर कई वीडियो शेयर किए हैं. जिसमें से एक वीडियो में उनकी कार हाई स्पीड में दौड़ती नजर आ रही है. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मोहम्मद शमी की इस कार दाम तकरीबन 1 करोड़ रुपये है.



क्या है कार की खासियत


इस कार की खासियत है कि यह 5.7 सेकेंड में ही 100 किमी प्रति घंटा की स्पीड पकड़ लेती है. अगर बात करें माइलेज की तो कार 12.3 किलोमीटर प्रति लीटर का एवरेज देती है. कार में पेट्रोल के दो बेहद पावरफुल इंजन है. इस कार की टॉप स्पीड  297 किमी/घंटा है. जो कि काफी अमेजिंग है.


 



लोग कर रहे हैं ऐसे कमेंट्स


लोग इस कार की काफी तारीफ करते नजर आ रहे हैं. लोग हार्ट इमोजी के साथ कार के लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं. एक शख्स कमेंट करते हुए लिखता है- शमी भाई बेहद खूबसूरत कार है काश एक बार बैठने को मिल जाए. वहीं दूसरा शख्स लिखता है भाई मुझको भी लिफ्ट करा दो. एक यूजर कमेंट करता है 'शमी भाई मेहनत रंग लाती है बधाईयां'



आपको बता दें मोहम्मद शमी एशिया कप में नहीं खेल रहे हैं. ऐसा बिलकुल नहीं है कि शमी फॉर्म में नहीं हैं. उन्होंने हालही में हुए आईपीएल में काफी उमदाह परफोर्म किया था. इस प्लेयर की कमी कप में काफी खल सकती है.