Mohammed Shami: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने हाल ही में खत्म हुए आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 (ICC World Cup 2023) में जबरदस्त गेंदबाजी कर खूब सुर्खियां बटोरी थी. शमी की शानदार गेंदबाजी के दम पर भारतीय टीम टूर्नामेंट में लगातार 10 मैच जीत कर फाइनल में जगह बनाई थी. हालांकि, टीम इंडिया को फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हार का समान करना पड़ा. लेकिन मोहम्मद शमी ने बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी.        


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीँ, इन दिनों उनकी पत्नी हसीन जहां भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं. उनके द्वार शमी को लेकर दिए गए बयानों की वजह से काफी सुर्खियों में थीं. लेकिन अब हसीन जहां ने एक बार फिर वीडियो डालकर सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. वीडियो में हसीन जहां सफेद सूट में शरमाती हुई दिख रही हैं और फिल्म "तलाश" के गाने "दिल ले गया परदेसी कोई रोकना था" पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. हसीन जहां अपना दुपट्टा लहराते हुए नाटकीय अंदाज के साथ गाना गाती हैं. जिसे सोशल मीडिया पर कई यूजरों ने उसका "नया नाटक" करार दिया है.


एक यूजर ने अनुमान लगाते हुए लिखा, "जिस मोबाईल फोन से आप ये रील बना रहे हैं, वह खुद शमी ने गिफ्ट किया है," जबकि दूसरे ने लिखा, "शमी भाई से माफी, वह माफ कर देंगे, उनका दिल बहुत बड़ा है".


गौरतलब है कि हसीन जहां ने मोहम्मद शमी से दूसरी शादी रचाई थी, लेकिन उन्होंने घरेलू हिंसा और व्यभिचार के इल्जाम का हवाला देते हुए साल 2018 में उनसे अलग हो गईं थीं. शमी के फैन्स अक्सर हसीं जहाँ को ट्रोल करते हैं. इस बात के लिए भी हसीन जहाँ शमी को ज़िम्मेदार मानती हैं. 



हसीन केकेआर के लिए रह चुकी हैं चीयरलीडर
बता दें कि शमी और हसीन के बीच दोस्ती साल 2012 में शुरू हुई थी.  उस वक्त हसीन जहां केकेआर टीम के लिए चीयरलीडर के रूप में काम किया करती थी. शमी से पहले उनकी शादी उनके मोहल्ले के ही बचपन के दोस्त शेख सैफुद्दीन से हुई थी, जबकि कोलकाता के बीरभूम में पैदा हई हसीन जहां का बचपन भी बीरभूम के सिवरी में ही बीता है.


शमी का विश्व कप में यादगार सफर
तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 में एक यादगार सफर रहा, जहां वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने का भी कारनामा किया. टीम इंडिया मेगा इवेंट में उपविजेता रही, फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से छह विकेट से हार गई थी.