MS Dhoni Chennai Airport Look: महेंद्र सिंह धोनी के लाखों लोग चाहने वाले हैं. वह जहां भी जाते हैं उनका काफी अच्छी तरह स्वागत होता है. एमएस धोनी अपनी आने वाली फिल्म एलजीएम यानी लेट्स गेट मैरिड के ट्रेलर और लॉन्च के लिए चेन्नई पहुंचे. जहां उनका बेहतरीन तरीके से स्वागत किया गया. बता दें ये फिल्म धोनी प्रोडक्शन के अंडर बनने वाली पहली फिल्म है. तीन दिन पहले ही एमएस धोनी का जन्मदिन था, जिसके बाद चेन्नई वासियों के लिए उनका आना काफी खास रहा.


नए लुक में दिखे एमएसधोनी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चेन्नई एयरपोर्ट पर एमएस धोनी के अलग अंदाज में दिखाई दिए. उन्होंने अपनी दाढ़ी बढ़ाई हुई थी और बालों को माथे तक रखा हुआ था. सीएसके फैन पेज ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें माही का ग्रैंड वेलकम होते देखा जा सकता है. बता दें धोनी के साथ उनकी पत्नी साक्षी भी ऑडियो और ट्रेलर के लॉन्च के दौरान मौजूद रहीं. ये ईवेंट 10 जुलाई को था. एलजीएम में हारिश कल्यान, ईवाना, योगी बाबू और मिर्ची विजय दिखाई देंगे.


कैसी होने वाली है फिल्म


यह एक हल्की-फुल्की फिल्म होगी, जिसकी कहानी शादी के अजीबोगरीब पहलू के इर्द-गिर्द घूमती है. रमेश तमिलमणि एलजीएम का निर्देशन करेंगे, जिसमें साक्षी परियोजना की संकल्पना में मदद करेंगी. हाल ही में साक्षी ने फिल्म को लेकर कहा था- "हम यहां आने और ऐसी और सार्थक कहानियां करने के लिए उत्सुक हैं. हम आज इस आकर्षक यात्रा को शुरू करने के लिए उत्साहित हैं. मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि यह मनोरंजन से भरी फिल्म ऐसी होगी जिसका पूरा परिवार आनंद ले सकेगा."


हाल ही में हुई है धोनी की सर्जरी


आपको जानकारी के लिए बता दें हाल ही में एमएस धोनी की घुटने की सर्जरी हुई है. वह काफी दिन कोकिला बेन अस्पताल में भर्ती रहे थे. अब सर्जरी के बाद उनके रिहैब प्रोसेस को शुरू किया जाएगा. फिलहाल धोनी के एक और आईपीएल खेलने को लेकर सस्पेंस बना हुआ है. उन्होंने हाल ही में कहा था कि वह एक और आईपीएल सेशन खेलना चाहेंगे.